×

बवाली एक्ट्रेस ने खुद लीक कर दी हनीमून की तस्वीरें, इंटरनेट पर मची भसड़

राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आये दिन राखी अपने रिलेशनशिप, वीडियो और बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Aditya Mishra
Published on: 7 Aug 2019 8:52 AM GMT
बवाली एक्ट्रेस ने खुद लीक कर दी हनीमून की तस्वीरें, इंटरनेट पर मची भसड़
X

मुम्बई: राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आये दिन राखी अपने रिलेशनशिप, वीडियो और बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अब राखी अपने शादी को लेकर चर्चा में है। जी हां, कुछ दिन पहले ही राखी ने छुप छुपाकर शादी कर ली।

यह भी पढ़े:पेट्रोल के नए दाम! जल्दी-जल्दी यहां देखें आप के शहर में क्या है कीमत

अपनी शादी की जानकारी राखी ने अपने ब्राइडल लुक की फोटो शेयर करके दी। जिसमें वो व्हाइट गाऊन और रेड चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हालांकि अभी तक राखी ने अपने पति के बारे में कोई भी जानकारी सांझा नहीं की है।

शादी के बाद राखी कोई न कोई फोटो शेयर करतीं रहती हैं। अभी हाल ही में राखी ने अपनी हनीमून की फोटो सांझा की है। जिसमें राखी मांग में सिंदूर लगाये और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं। और इन पिक्स में राखी काफी हॉट लग रहीं हैं।

यह भी पढ़े:अभी-अभी शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड, नहीं रहे ये दिग्गज एक्टर

इससे पहले भी राखी ने कुछ फोटोज शेयर की थीं। जिसमें वो अपना चूड़ा फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। राखी के चूड़े में उनके पति का नाम भी लिखा है। जिसे राखी ने छिपाने की कोशिश भी की है। लेकिन फोटोज में चूड़े पर लिखे हुए नाम को देखा जा सकता। राखी के चूड़े में रितेश लिखा हुआ है।

यह भी पढ़े:सुषमा और स्वराज की प्रेम कहानी, सिर्फ दिल की सुनी और बनाया इन्हें हमसफर

इससे पहले राखी ने 2009 में अपना स्वयंवर रचाया था। जहां उन्होंने एनआरआई इलेश परुजनवाला के साथ इंगेजमेंट करी थी। फिर उसके बाद दोनों साथ में पति पत्नि और वो में साथ में नजर आये। पर कुछ महीने बाद ही उनका रिश्ता टूट गया और दोनों के रास्ते अलग हो गये।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story