×

Rakhi Sawant: तमाम आरोपों के बीच उमराह करने पहुंची राखी सावंत, वायरल हुआ वीडियो

Rakhi Sawant: इन दिनों राखी सावंत काफी चर्चा में है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 Aug 2023 9:01 AM GMT
Rakhi Sawant: तमाम आरोपों के बीच उमराह करने पहुंची राखी सावंत, वायरल हुआ वीडियो
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant: इन दिनों ड्रामा क्वीन राखी सावंत काफी चर्चा में है। जब से राखी के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी जेल से वापस आए तभी से उन पर कई गंभीर आरोप लगाते दिख रहे हैं और अब तो राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड राजश्री भी उनके खिलाफ हो गई हैं। राजश्री का कहना है कि राखी सावंत उन्हें जान से मारने की धमकी दे रही हैं। अब इन सभी आरोपों के बीच राखी सावंत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

राखी सावंत करने जा रही हैं उमराह

दरअसल, राखी सावंत ने फ्लाइट के अंदर का दो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी हिजाब पहनी हुई नजर आ रही हैं और ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए हुए हैं। राखी इस वीडियो में कहती दिख रही हैं- ''मैं बहुत खुशनसीब हूं कि पहली बार मैं आज उमराह जा रही हूं। मेरा बुलावा आया है। मैं बहुत खुश हूं। आप सब मुझे दुआ में रखें और मैं आप सबके लिए दुआ करूंगी। राखी के इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।''

भगवान से दुआ मांग रही राखी सावंत

बता दें कि उमराह जाने से पहले राखी सावंत दरगाह पर चादर चढ़ाने गई थीं और वहां पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। राखी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था- ''झूठ का पहाड़ इन लोगों ने चारों तरफ से डाला है, अपनी शांति के लिए चादर चढ़ाने आई हूं। मैं विश्वास करती हूं कि अल्लाह दुआ कबूल करेंगे।'' बता दें कि राखी सावंत ने भी आदिल खान दुर्रानी के हर आरोप का जवाब दिया है। इस आरोपों का पलटवार करते हुए राखी ने कहा- ''मैं बाथरूम में थी और वो मेरा न्यूड वीडियो बना रहा था। पूरी दुनिया अगर मेरा वो न्यूड वीडियो देख लेगी तो मैं कहां जाऊंगी। यहां तक कि उसने मेरे न्यूड वीडियो बनाकर दुबई में 47 लाख रुपये में बेचा है।

शर्लिन चोपड़ा ने भी मिलाया आदिल से हाथ

बता दें कि कुछ समय पहले तक केवल आदिल खान दुर्रानी ही राखी सावंत पर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन अब आदिल खान के साथ-साथ शर्लिन चोपड़ा और राजश्री भी राखी सावंत पर कई आरोप लगाती दिख रही हैं। जहां शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत की नकल उतारती दिख रही हैं, तो वहीं राजश्री ने राखी पर कई आरोप लगाए हैं और बताया है कि उन्होंने कैसे उनकी हमेशा मदद की थी, लेकिन अब वो उन्हें जान से मारने की धमकी दे रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story