×

Rakhi Sawant: फिर से मां बनने वाली है राखी सावंत, वीडियो शेयर कर बताया सच

Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। आदिल के वापस आते ही राखी सावंत ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बाद सबके होश उड़ गए हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 Aug 2023 9:00 AM GMT
Rakhi Sawant: फिर से मां बनने वाली है राखी सावंत, वीडियो शेयर कर बताया सच
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहती हैं और एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में छाई हुई हैं। जी हां..राखी के एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी जेल से वापस आ गए हैं और आते ही उन्होंने राखी के खिलाफ ऐसा धमाका किया है, जिसे सुन सभी के होश उड़ गए हैं। इस बीच राखी ने अपने एक्स-हसबैंड आदिल के आरोपों का जवाब देते हुए एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं राखी ने क्या कहा है?

आदिल खान ने लगाए राखी पर कई आरोप

आदिल खान दुर्रानी जेल से वापस आ गए हैं और वापस आते ही उन्होंने राखी को लेकर कई खुलासे किए हैं और आदिल ने केवल आरोप नहीं लगाए हैं, बल्कि इन आरोपों के साथ-साथ मीडिया में सबूत भी पेश किए हैं। दरअसल, आदिल खान ने वापस आते ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जहां उन्होंने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए। आदिल ने बताया- ''राखी ने मुझे धोखा दिया। वो पहले से शादीशुदा थीं और उन्होंने अपने पहले पति को तलाक दिए बिना मुझसे शादी कर ली।'' आदिल ने मीडिया के सामने राखी सावंत और रितेश की शादी का वीडियो भी दिखाया और इसी के साथ उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट भी दिखाया और बताया कि 2019 में राखी और रितेश ने कानूनी रूप से शादी की थी। इसी के साथ आदिल ने बताया कि वह सलमान खान से कभी नहीं मिले हैं और ना सलमान खान ने कभी भी उन्हें फोन किया है।

आदिल के आरोपों पर राखी का जवाब

आदिल खान के आरोपों के बाद राखी सावंत ने आखिरकार इस पर अपना रिएक्शन दिया है। हालांकि, उन्होंने आदिल की बाकी बातों का जवाब तो नहीं दिया, लेकिन उन्होंने कभी मां नहीं बन पाने को लेकर बात की है। दरअसल, राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं- ''आदिल ने कहा कि मैं कभी भी मां नहीं बन सकती हूं। डॉक्टर ने मेरा यूट्रस निकाल दिया है, लेकिन डॉक्टर कहती है कि नहीं यूट्रस नहीं निकाला है। आदिल पूरी दुनिया को कह रहा है कि मैं मां नहीं बन सकती हूं। लेकिन मैंने एग्स फ्रीज करवा रखे हैं और मैं मां भी बन सकती हूं।''

क्या मां बनेगी राखी सावंत?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जो बिना शादी के मां बनी हैं। तो अब सवाल यह उठता है कि क्या राखी भी ऐसा ही कोई कदम उठाने जा रही हैं? क्योंकि अपने इस वीडियो में राखी ने साफ कहा है कि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करवा रखे हैं, तो क्या ऐसे में राखी आगे चलकर बिना शादी के मां बनने का फैसला ले सकती हैं? खैर, आदिल जिस तरह से राखी पर यह आरोप लगा रहे हैं कि वो कभी मां नहीं बन सकती हैं, तो ऐसे में राखी सावंत आदिल की बात को गलत साबित करने के लिए शायद ये कदम उठा भी सकती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story