×

Oscar 2023: ऑस्कर के समय ऐसी हो गई थी राम चरण की हालत, पत्नी उपासना ने किया खुलासा

Ram Charan Upasana At Oscar 2023: एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म "RRR" ने दुनियाभर में परचम लहरा दिया। जैसा कि आप सब जानते होंगे कि ऑस्कर 2023 में फिल्म "RRR" के गाने "नाटू-नाटू" को बेस्ट रीजनल सॉन्ग के अवार्ड से नवाजा गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 April 2023 4:48 PM GMT
Oscar 2023: ऑस्कर के समय ऐसी हो गई थी राम चरण की हालत, पत्नी उपासना ने किया खुलासा
X
Ram Charan and wife Upasana Konidela (Photo- Social Media)
Ram Charan Upasana At Oscar 2023: एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म "RRR" ने दुनियाभर में परचम लहरा दिया। जैसा कि आप सब जानते होंगे कि ऑस्कर 2023 में फिल्म "RRR" के गाने "नाटू-नाटू" को बेस्ट रीजनल सॉन्ग के अवार्ड से नवाजा गया है। ऐसे में अब सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना ने खुलासा किया कि उस दौरान अभिनेता की कैसी हालत थी।

पत्नी उपासना ने किया बड़ा खुलासा

उपासना ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि ऑस्कर इवेंट के दौरान राम चरण शारीरिक रूप से कांप रहे थे। उपासना ने कहा, "मुझे उस वक्त राम चरण के लिए वहां रहना था, क्योंकि वह उस समय बुरी तरह से कांप रहे थे। डांस के दौरान और अन्य चीजों के समय उन्हें उतनी ही हेल्प की जरूरत थी जितनी उन्हें मिल सकती थी। लॉस एंजिलिस मेरे लिए एक शानदार वेकेशन की तरह था लेकिन उस वक्त राम चरण के साथ रहना भी वाकई बहुत अच्छा रहा। आसपास के लोग इतने अच्छे थे कि, मुझे इसकी उम्मीद भी नहीं थी। वाकई सबकुछ बेहद शानदार रहा।"

उपासना ने आगे कहा, "राजामौली और उनके परिवार के साथ लगभग 3 साल से साथ में हूं एक परिवार की तरह। मैं यूक्रेन में भी राम चरण के साथ "नाटू-नाटू" के सेट पर थी और फिर यहां भी थी। काम के दौरान मेरे कुछ बहुत ही कठिन समय में राम चरण मेरे साथ रहे हैं, और हां वह मेरी सभी सक्सेस के दौरान भी मेरे साथ रहे हैं।"

राम चरण और उपासना के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी

राम चरण और उपासना के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हां!! यह कपल शादी के 10 साल बाद अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहा है। बता दें कि राम चरण और उपासना ने पिछले साल दिसंबर महीने में इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा किया था। वहीं आज खबर आई है कि उपासना की गोद भराई की रस्म भी पूरी हो चुकी हैं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उपासना का बेबी शावर दुबई में हुआ।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story