×

'रामायण' बनाने वाले रामानंद सागर की परपोती का हुआ यौन शोषण, पोस्ट शेयर कर किया चौंका देने वाला खुलासा

Ramanand Sagar Great Granddaughter: 'रामायण' बनाने वाले रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Published on: 24 Jun 2023 1:20 PM GMT
रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की परपोती का हुआ यौन शोषण, पोस्ट शेयर कर किया चौंका देने वाला खुलासा
X
Ramanand Sagar Great Granddaughter Sakshi Chopra (Image Credit: Instagram)

Ramanand Sagar Great Granddaughter: इन दिनों फेमस फिल्म निर्माता रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा काफी सुर्खियों में है। उनके एक खुलासे ने मीडिया से लेकर इंटरनेट तक, सनसनी मचा दी है। इससे पहले वह अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं और अब उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने सबके कान खड़े कर दिए हैं। जी हां, साक्षी ने एक रियलिटी शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

पोस्ट शेयर कर साक्षी ने बताई सच्चाई

दरअसल, साक्षी चोपड़ा ने एक पोस्ट शेयर कर अपने शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाया। साक्षी ने कहा कि उनके कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक वह रोज एक कॉल अपनी मां को कर सकती थी, लेकिन जब वह सेट पर पहुंची तो शो के मेकर्स ने उनका फोन छीन लिया। वहीं, साक्षी ने बताया कि वह अनकंफर्टेबल सीन करने के लिए मना कर रही थीं, लेकिन मेकर्स ने उनसे वह रोल जबरदस्ती करवाए।

छीन लिया गया साक्षी चोपड़ा का फोन

साक्षी ने आगे पोस्ट में कहा, ''सेक्सुअल हैरेसमेंट, मैंने इस शो को इसलिए साइन किया था, क्योंकि इस कॉन्ट्रेक्ट में मेरी मां को कॉल करने का वादा किया गया था। नेटफ्लिक्स ने मुझे एक साल से भी ज्यादा परेशान किया। मुझे काफी कॉल और मैसेज किए गए। मुझे ये विश्वास दिलाया की सब कुछ अच्छे से हो जाएंगा आपको कोई पेरेशानी नहीं होगी। मुझे गुमराह किया गया था कहा गया था कि यह केवल एक गेम शो है, जिसमें सिंगिंग, कंटेंट मेकिंग जैसे एंटरटेनिंग टास्क हैं कोई गॉसिप नहीं, कोई ड्रामा नहीं, केवल गेम है। उन्होंने हमें खाना नहीं दिया और काफी मेंटली टॉर्चर भी किया।''

क्या करती हैं रामानंद सार की पोती साक्षी

बता दें कि एक सोशल मीडिया सेंसेशन होने के साथा-साथ साक्षी एक मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर भी हैं। 23 साल की साक्षी चोपड़ा ने यूके के ट्रिनिटी स्कूल ऑफ लंदन से पढ़ाई की है। इसके बाद यूएसए से कॉलेज किया। सोशल मीडिया पर साक्षी के बोल्ड अंदाज के लाखों दीवाने हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर साक्षी के कुछ बोल्ड वीडियो काफी तेजी से वायरल हुए थे, जिसके बाद से वह खूब चर्चा में आ गई थीं, लेकिन अब देखना तो यह होगा कि साक्षी के इन आरोपों के बाद नेटफ्लिक्स अपनी सफाई में क्या कहता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story