×

राणा दग्गुबाती ने शेयर किया इस नई फिल्म का पोस्टर, निभाएंगे ये अहम किरदार

फिल्म बाहूबली के भल्लालदेव यानी बॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अपनी आने वाली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Aradhya Tripathi
Published on: 22 Feb 2020 2:49 PM GMT
राणा दग्गुबाती ने शेयर किया इस नई फिल्म का पोस्टर, निभाएंगे ये अहम किरदार
X

फिल्म बाहूबली के भल्लालदेव यानी बॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अपनी आने वाली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हाँथियों की सुरक्षा को लेकर बन रही इस फिल्म में वो बनदेव का किरदार निभाते नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेता द्वारा ज़ारी पोस्टर में राणा का जबरदस्त ट्रान्सफॉर्मेशन नज़र आ रहा है। जिसको देख कर ऐसा लग रहा है कि अभिनेता ने इस फिल्म के लिए अपना काफी वजन कम किया है।

2 अप्रैल 2020 को होगी रिलीज

फिल्म में राणा दग्गुबाती लीड रोल निभा रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वे एक चीते और हाथी के साथ जंगल में खड़े नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा है- जंगल खतरे में है। मगर जो लोग इन्हें अपना घर मानते हैं वे सचेत भी हैं और तैयार भी। जंगल को बचाने के लिए इस सबसे बड़ी जंग के साक्षी बनें। फिल्म 2 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- तीन लड़कियां जली जिंदा, पीजी में हुआ ऐसा खौफनाक हादसा, दहल गई राजधानी

हाथियों के साथ हुए अत्याचारों पर आधारित है फिल्म

फिल्म में राणा दग्गुबाती के साथ पुल्कित सम्राट भी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा फिल्म में जोया हुसैन और श्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी काजिरंगा नेशनल पार्क में हाथियों के साथ हुए अत्याचारों पर बेस्ड है। फिल्म का मुख्य उद्देश्य लोगों को वर्षों से जानवरों संग हो रहे अत्याचारों से आगाह करना है। फिल्म सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी।

दो देशों में हुई फिल्म की शूटिंग

ये भी पढ़ें- प्रियंका ने ट्रंप के खर्चे पर उठाए सवाल, तो बीजेपी ने दिया ये जवाब

फिल्म की शूटिंग दो विभिन्न देशों में हुई है। भारत में फिल्म की शूटिंग केरल, महाबालेश्वर और मुंबई में हुई है तो वहीं फिल्म के कुछ पार्ट की शूटिंग थाईलैंड में भी हुई है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने में 145 कास्ट और क्रू के साथ 250 दिनों का समय लगा।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story