×

ट्रेन में रणबीर-आलिया: कर रहे थे ये काम, सामने आया वीडियो तो...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में जल्द ही देखी जाएगी। फैन्स दोनों को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने को बेताब हैं।

Shreya
Published on: 5 July 2023 6:05 AM GMT
ट्रेन में रणबीर-आलिया: कर रहे थे ये काम, सामने आया वीडियो तो...
X

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग से आलिया और रणबीर की कई सारे तस्वीरें भी सामने आई हैं। इसके अलावा दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। अब एक बार फिर रणवीर आलिया एक साथ चिप्स खाते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। दरअसल, दोनों साथ में एक चिप्स के विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: बारिश अभी और करेगी हलकान, मौसम विभाग ने जारी किया 24 घंटे का हाई अलर्ट

आलिया और रणवीर के इस शूट की विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों एक सात ट्रेन में बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणवीर के हाथ में चिप्स का पैकेट होता है और वो आलिया को चिप्स ऑफर करते हैं, जिसके बाद आलिया भी उस पैकेट से चिप्स निकालकर खाती हुई नजर आ रही हैं।

बता रदें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में जल्द ही देखी जाएगी। फैन्स दोनों को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने को बेताब हैं। फिल्म के आने से पहले ही दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म सिनेमाघरों में अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में दिखेंगे। इसके अलावा मौनी रॉय भी फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस में शेफाली ने टास्क में किया कुछ ऐसा, यूजर्स कर रहे ट्रोल

Shreya

Shreya

Next Story