×

क्या बंद हो जाएगी रणबीर कपूर और संजय दत्त की ये फिल्म

रणबीर कपूर कुछ समय से अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और पोस्ट्स अक्सर सामने आते रहते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

Roshni Khan
Published on: 21 July 2019 5:22 AM GMT
क्या बंद हो जाएगी रणबीर कपूर और संजय दत्त की ये फिल्म
X

मुंबई: रणबीर कपूर कुछ समय से अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और पोस्ट्स अक्सर सामने आते रहते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। हालांकि रणबीर की यशराज बैनर की फिल्म शमशेरा से जुड़े अपडेट्स नदारद है।

ये भी देखें:शीला दीक्षित के बाद बीजेपी के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, शोक में डूबा देश

फिल्म शमशेरा को पिछले साल दिसंबर 2018 में अनाउंस किया गया था और इसे जुलाई 2020 को रिलीज़ करने की तैयारी थी। कुछ महीनों पहले इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ हुआ था और रणबीर इस टीज़र में खतरनाक डाकू के रूप में नज़र आए थे लेकिन फिल्म का शेड्यूल लगातार आगे बढ़ रहा है और रणबीर और संजय के बिजी होने के चलते माना जाने लगा है कि यशराज फिल्म्स और करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाएगा लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक नई अपटेड सामने आई है।

ये भी देखें:लखनऊ: हज यात्रियों का पहला जत्था हुआ रवाना, देखें तस्वीरें

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा है कि फिल्म शमशेरा ट्रैक पर है और फिल्म को ठंडे बस्ते में नहीं डाला जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग इसलिए टल रही है क्योंकि कुछ ऐसी चीज़ें सामने आ गई थी जिस पर प्रोडक्शन टीम का कोई कंट्रोल नहीं था। इस फिल्म में संजय दत्त और रणबीर कपूर को एक खास लुक में नज़र आना है। लेकिन पानीपत और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के चलते दोनों ही सितारे इस फिल्म के लिए कई सारी डेट्स के साथ कमिट नहीं कर पा रहे हैं, रणबीर और संजय को इस फिल्म के लिए लंबा समय देना है क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग की तैयारी काफी इंटेन्स हैं।

ये भी देखें:कल होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण, फिर इतिहास रचने को तैयार भारत

माना जा रहा है कि शमशेरा की कहानी 1800 के दौर की है और ये कहानी एक डाकुओं के ग्रुप के इर्द गिर्द घूमती है। इस समूह को रणबीर कपूर लीड कर रहे हैं और ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ लड़ रहे हैं। आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर इस फिल्म में डबल रोल में भी नज़र आ सकते हैं। इस फिल्म में वाणी कपूर भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story