×

रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका को मिला तोहफा, क्या आलिया को लगा बुरा!

दीपिका पादुकोण पिछले दिनों न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थीं । ऋषि करीब 9 महीनों से न्यूयॉर्क में हैं और कैंसर का इलाज करवा रहे हैं । ऋषि कैंसर फ्री हो चुके हैं लेकिन उन्हें भारत आने में दो महीने और लगेंगे । दीपिका अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के पिता से मिलने पहुंचीं तो नीतू कपूर ने उनका स्वागत किया ।

Vidushi Mishra
Published on: 14 May 2019 6:12 AM GMT
रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका को मिला तोहफा,  क्या आलिया को लगा बुरा!
X

मुम्बई: दीपिका पादुकोण पिछले दिनों न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थीं । ऋषि करीब 9 महीनों से न्यूयॉर्क में हैं और कैंसर का इलाज करवा रहे हैं । ऋषि कैंसर फ्री हो चुके हैं लेकिन उन्हें भारत आने में दो महीने और लगेंगे । दीपिका अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के पिता से मिलने पहुंचीं तो नीतू कपूर ने उनका स्वागत किया ।

यह भी देखें... हॉलीवुड: अभिनेत्री और गायिका ‘डोरिस डे’ का निधन, कैलिफोर्निया में ली आखिरी सांस

नीतू कपूर ने दीपिका के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं । तस्वीरों को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा था, 'दीपिका के साथ एक शानदार शाम' । इन तस्वीरों पर अब आलिया भट्ट का भी रिएक्शन आ गया है । आलिया खुद भी अपने ब्वॉयफ्रेंड यानी रणबीर कपूर के पिता से मिलने न्यूयॉर्क जाती रहती हैं ।

उन्होंने नीतू कपूर के पोस्ट को लाइक किया है । इसके अलावा ऋषि कपूर से मिलने के बाद दीपिका पादुकोण ने भी एक तस्वीर शेयर की । ये तस्वीर एक ब्रेसलेट की है जो उन्हें रणबीर की बहन रिदि्धमा कपूर ने गिफ्ट किया है। रिदि्धमा कपूर एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं ।

खबरों की मानें तो जब रणबीर, दीपिका को डेट करते थे तब अफवाह उड़ी थी कि नीतू कपूर दीपिका को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं । अब इन तस्वीरों से साफ जाहिर कि वाकई में वो सिर्फ अफवाह ही थीं। दीपिका और कटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद अब रणबीर, आलिया को डेट कर रहे हैं ।

यह भी देखें... कान्स फेस्टिवल: कंगना रनौत का गजब अंदाज, फाल्गुन-शेन पीकॉक की यूनिक साड़ी

खास बात ये है कि इन तीनों हीरोइनों में कोई आपसी गिला-शिकवा नहीं है । तीनाें ही अच्छी दोस्त हैं । यहां तक कि रणबीर भी अपनी दोनों एक्स यानी दीपिका और रणबीर से हंसी-खुशी मिलते हैं । आलिया और रणबीर फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं । वहीं दीपिका भी अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story