×

अब रणबीर की दीपू ने पार कर दी सारी हदे, हो गयी सेमी न्यूड

दीपिका का ये फोटो सूट बॉलीवुड के मशहूर फोटो ग्राफर डब्बू रतनानी के क्लिक किया है। आपको बता दें, डब्बू रतनानी ने कई सारे बॉलीवुड कलाकारों का बोल्ड फोटो सूट किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दीपिका की इस तस्वीर मेें वह काउच पर बैठी नजर आ रही हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 10 Aug 2019 1:57 PM GMT
अब रणबीर की दीपू ने पार कर दी सारी हदे, हो गयी सेमी न्यूड
X
अब रणबीर की दीपू ने पार कर दी सारी हदे, हो गयी सेमी न्यूड

मुम्बई : दीपिका पादुकेण ने हाल ही में फोटोशूट कराया है। जिसकी फोटोज बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। दीपिका की ये फोटो किसी और ने नही बल्कि सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक की है। इस फोटोशूट में दीपिका का ग्लैमरस अंदाज देख आपकी नजर नहीं हटेंगी।

वैसे तो सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन अभी हाल ही में कराया इनका ये सेमी न्यूड फोटो सूट इंटरनेट पर कहर ढा रहा है।

यह भी देखें... HelmetProtects : तो अब भगवान से सीखो सड़क सुरक्षा के नियम

दीपिका का ये फोटो सूट बॉलीवुड के मशहूर फोटो ग्राफर डब्बू रतनानी के क्लिक किया है। आपको बता दें, डब्बू रतनानी ने कई सारे बॉलीवुड कलाकारों का बोल्ड फोटो सूट किया है।

अभी हाल में दीपिका अपने पति रणबीर के साथ छुट्टियां मनाने गई थी। इस दौरान भी इनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी। जिसके बाद इनके फैंस इन्हें तरह-तरह के कमेंटस् कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दीपिका की इस तस्वीर मेें वह काउच पर बैठी नजर आ रही हैं लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस फोटोसूट के दौरान उन्होने कुछ नही पहना है।

यह भी देखें... खट्टर के बयान पर भड़कीं स्वाति मालीवाल, बोला- इन पर तो FIR होनी चाहिए

दीपिका की इस तरह की फोटोग्राफ कई बार वायरल हो चुकी है। लेकिन इस बार तो इन्होने हद ही पार कर दी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story