×

खट्टर के बयान पर भड़कीं स्वाति मालीवाल, बोला- इन पर तो FIR होनी चाहिए

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कश्मीरी लड़कियों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। जिसको लेकर दिल्ली की महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर इस बयान की कड़ी निंदा की है।

Shreya
Published on: 10 Aug 2019 9:15 AM GMT
खट्टर के बयान पर भड़कीं स्वाति मालीवाल, बोला- इन पर तो FIR होनी चाहिए
X
खट्टर के बयान पर भड़कीं स्वाति मालीवाल, बोला- इन पर तो FIR होनी चाहिए

हरियाणा: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कश्मीरी लड़कियों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। जिसको लेकर दिल्ली की महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर इस बयान की कड़ी निंदा की है। स्वाति मालीवाल ने लिखा है कि शर्म आना चाहिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को इस वाहयात बयान पर! सड़क छाप रोमीओ की भाषा मुख्यमंत्री बोल रहे हैं। महिला इनके लिए वस्तु है। स्वाति ने आगे लिखा कि, प्रधानमंत्री कश्मीर के लोगों को विश्वास दिलाने में लगे हैं की पूरा देश उनके साथ है, तब ये नालायक मुख्यमंत्री अभद्र बातें करके हिंसा को भड़का रहा है। इनपर तो हर हाल में FIR होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: उन्नाव केस: पीड़ित इस लड़ाई में अकेली नहीं, पूरा देश उसके साथ : स्वाति मालीवाल

इस बयान से विवाद में फंसे मनोहर खट्टर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने कश्मीरी लड़कियों पर बोले गए बयान को लेकर विवाद में बने हैं। मुख्यमंत्री ने बयान में कहा कि आर्टिकल 370 हटने के बाद अब कश्मीरी लड़कियों से शादी करके लाया जा सकता है। हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि बिहार से बहू लाएंगे, आजकल लोग कहने लगे हैं कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है अब कश्मीर से लड़की लाएंगे। मनोहर के इस बयान के बाद ही विवाद खड़ा हो गया।मनोहर ने ये बयान फतेहाबाद में भगवान महर्षि भागीरथ जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के विषय लिंगानुपात 933 पर चर्चा करते हुए बोला था।

यह भी पढ़ें: PAK को आर्टिकल 370 और जम्मू-कश्मीर पर तगड़ा झटका, भारत संग आया रूस

इसके बाद अपने बयान पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने इस बयान को मजाक के जैसे लेने को कहा। मनोहर ने कहा कि ये मजाक की बात है। वहीं हरियाणा में लिंगानुपात बेहतर होने पर मनोहर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान को हरियाणा में सफल रूप दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल ने सीएम योगी से की रिक्वेस्ट, खत्म करें कुलदीप सिंह की विधायकी

Shreya

Shreya

Next Story