रानू की बेटी सच्ची या झूठी! मां के लिए सालों बाद क्यों जागा प्यार

बीते दिनों अपनी आवाज के जादू से लोगों को दिवाना बनाने वाली रानू मंडल, रातों-रात रानू प्लेटफॉर्म सिंगर से एक प्लेबैक बन गईं।

रानू की बेटी सच्ची या झूठी! मां के लिए सालों बाद क्यों जागा प्यार

रानू की बेटी सच्ची या झूठी! मां के लिए सालों बाद क्यों जागा प्यार

मुम्बई: बीते दिनों अपनी आवाज के जादू से लोगों को दिवाना बनाने वाली रानू मंडल, रातों-रात रानू प्लेटफॉर्म सिंगर से एक प्लेबैक बन गईं। रानू की इस जादुई आवाज को हिमेश ने अपनी मूवी ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ के गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ से पहचान दी। इससे पहले रानू स्टेशन पर गाने गाकर और भीख मांग कर गुजारा करती थी। रानू के फेमस होने के बाद से ही उनके पर्सनल लाइफ के बारे में सब जानना चाहते हैं। अब इसी बीच रानू की बेटी जिन्होंने अपनी मां की जानकारी नहीं थीं और रानू की बेटी इसके चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुईं। अब रानू की बेटी एलिजाबेथ ने मीडिया से इस बारे में पहली बार बातचीत की है।

मुझे नहीं पता था कि मां स्टेशन पर गाना गाती हैं-

एलिजाबेथ पर सोशल मीडिया पर आरोप लगे थे कि उन्होंने अपनी मां को अकेला छोड़ दिया था। जिस पर एलिजाबेथ ने हाल ही में एक न्यूज एजेंसी से बातचीत की और रानू के पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा कि मेरी मां स्टेशन पर गाना गाती थीं ये बात मुझे नहीं मालूम थी, क्योंकि मैं ज्यादा उनसे मिल नहीं पाती थी। अभी हाल में कुछ महीने पहले मैं जब कोलकत्ता के धर्मतला गई थी तो मैंने उन्हें एक बस स्टैंड पर बिना वजह बैठे हुए देखा था। तब मैंने मां को 200 रुपये दिए और घर जाने को बोला।

यह भी पढ़ें: आ गया रानू का नया गाना, इंटरनेट पर तेजी से मचा रहा धमाल

मेरे जीवन में भी संघर्ष है- एलिजाबेथ

एलिजाबेथ का कहना है कि, मैं एक अंकल के अकांउट से मां को 500 रुपये भेजा करती थी। मैं अकेली हूं। मेरा तलाक हो चूका है और सूरी में मैं एक छोटे से गल्ले की दुकान चलाती है। मेरा 9 साल का बेटा है मुझे उसका भी ख्याल रखना है। मेरे जीवन में भी संघर्ष है।

मां ने खुद साथ रहने से मना किया था- एलिजाबेथ

आगे एलिजाबेथ ने बताया कि मैंने कई बार कोशिश की है कि वो मेरे साथ रहें पर उन्होंने ही हमारे साथ रहने से इंकार किया था। इसके बाद भी मुझ पर आरोप लगाए जा रहे हैं।

रानू के पहले पति की बेटी हैं एलिजाबेथ-

एलिजाबेथ ने बताया, रानू की दो शादियां हुई हैं और उनके चार बच्चे हैं। एलिजाबेथ उनकी पहले पति की बेटी हैं। उन्होंने बताया कि मेरा एक बड़ा भाई है और एक हाफ ब्रदर और हाफ सिस्टर भी है। लेकिन मैं उनके संपर्क में नहीं हूं। मां की दूसरी शादी से जो बच्चे हैं वो शायद मुंबई में रहते हैं।

लोग दूसरे बच्चे को क्यों कुछ नहीं कह रहे?

एलिजाबेथ का कहना है कि उनके दूसरे बच्चे उनकी जिम्मेदारी क्यों नहीं लेते? लोग उन्हें क्यों दोष नहीं दे रहे? एलिजाबेथ चाहती हैं कि वो सब भी उनके साथ रानू का ख्याल रखें।

यह भी पढ़ें: स्टेशन सिंगर रानू के भगवान बने सलमान, दिया लाखों का तोहफा