मम्मी कसम उड़ जाएंगे होश! यूजर बोले- फ्यूचर से भी ब्राइट मेकअप

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने रानू के मेकअप का मजाक उड़ाते हुए यह लिखा है कि रानू के चेहरे का एक्सप्रेशन पहले पिक में, कपड़े धोने से पहले और दूसरे पिक में कपड़े धोने के बाद जो कपड़ों की हालत होती है बिलकुल वैसा ही रानू मंडल के चेहरे का एक्सप्रेशन है।

Published by SK Gautam Published: November 17, 2019 | 3:33 pm
Modified: November 17, 2019 | 3:43 pm

नई दिल्ली: सफलता का स्वाद बड़ा ही अनोखा होता है। रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर रहकर गाना गाने वाली रानू मंडल की किस्मत रातोरात बदल दी। लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ ने रानू मंडल को सफलता का स्वाद चखाया जिसकी वजह से मौजूदा समय में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर  रानू का नाम हर जगह छाया हुआ है। अपने हुनर के दम पर रानू को ना सिर्फ फिल्मों में गाने का मौका मिला, बल्कि कई सिंगिंग रियलिटी शोज में भी गेस्ट के तौर पर उन्हें बुलाया गया।

ये भी देखें : सलमान अकेले में करते थे ये! गम था इस बात का, वजह थी ये हीरोइन

देखकर लोग दंग रह गए

रानू मंडल पॉपुलर होने के बाद कई पब्लिक इवेंट्स अटेंड करती हुई देखी जाती हैं। हाल ही में एक इवेंट में रानू मंडल का मेकओवर लुक दिखाई दिया, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। इस इवेंट में रानू लहंगा और हैवी ज्वैलरी पहने हुए दिखाई दीं। रानू की इस लुक में सबसे ज्यादा हाइलाइटेड उनका मेकअप है, क्योंकि उनका मेकअप उनकी नॉर्मल स्किन टोन से काफी लाइट है।

सोशल मीडिया पर रानू मंडल की मेकओवर वाली तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। लोग रानू मंडल की इन तस्वीरों का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं और उनके मेकअप आर्टिस्ट को ट्रोल कर रहे हैं।

ये भी देखें : गोटाबाया राजपक्षे : ‘लिट्टे’ के खात्मे में निभाई थी भूमिका, ऐसे बने श्रीलंका के राष्ट्रपति

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने रानू के मेकअप का मजाक उड़ाते हुए यह लिखा है कि रानू के चेहरे का एक्सप्रेशन पहले पिक में, कपड़े धोने से पहले और दूसरे पिक में कपड़े धोने के बाद जो कपड़ों की हालत होती है बिलकुल वैसा ही रानू मंडल के चेहरे का एक्सप्रेशन है।

पिक 1- कपड़े धोने से पहले

पिक 2- कपड़े धोने के बाद

रानू पाउडर, पाएं तुरंत गोरा निखार

एक यूजर ने रानू का मजाक उड़ाते हुए लिखा-रानू मंडल एक नन का रोल प्ले करने के लिए तैयार हैं। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- रानू का मेकअप मेरे फ्यूचर से ज्यादा ब्राइटर है। एक यूजर ने लिखा है कि- जब आप अपना मेकअप खुद करने के बारे में सोचते हैं। एक यूजर ने रानू के मेकअप का मजाक उड़ाते हुए लिखा- रानू पाउडर, पाएं तुरंत गोरा निखार।

ये भी देखें : ऐसे-कैसे बनेगी सरकार: कांग्रेस ने बाला साहब के पुण्य तिथि को किया इग्नोर

एक सोशल मीडिया यूजर ने रानू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रानू मंडल के मेकअप आर्टिस्ट को 2020 का ऑस्कर अवॉर्ड मिलता है। एक यूजर ने मजाक बनाते हुए लिखा, गोरे रंग का जमाना। कभी होगा ना पुराना।

एक यूजर ने रानू मंडल के मेकअप आर्टिस्ट को ट्रोल करते हुए लिखा, मैं मेकअप आर्टिस्ट को जीरो नंबर देती हूं। आप किसी का कलर क्यों बदलना चाहते हो। नेचर सबसे बड़ा मेकअप आर्टिस्ट है। आप सिर्फ बर्बाद कर सकते हैं।