×

डेट नाइट पर निकले Ranveer Singh और Deepika Padukone, देखें तस्वीरें

डेट नाइट पर निकले रणवीर-दीपिका (Ranveer-Deepika) का लुक एक दूसरे से काफी अपोजिट था। एक तरफ जहां दीपिका ऑल ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट फुट में दिखी, तो वहीं रणवीर सिंह मस्टर्ड येलो कलर की हुडी में दिखें।

Chitra Singh
Published on: 30 Jan 2021 12:43 PM GMT
डेट नाइट पर निकले Ranveer Singh और Deepika Padukone, देखें तस्वीरें
X
डेट नाइट पर निकले Ranveer Singh और Deepika Padukone, देखें तस्वीरें

मुंबई: बॉलीवुड के बेस्ट कपल कहे जाने वाले बाजीराव मस्तानी यानी रणबीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हमेशा छाए रहते है। वही, एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हुई हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले रणवीर-दीपिका (Ranveer-Deepika) नाइट डेटिंग के लिए गए, जहां उन्हें मीडिया ने स्पॉट किया। इस दौरान दोनों का लुक एकदम अपोजिट दिखा। रणबीर और दीपिका (Ranveer-Deepika) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है।

रणवीर-दीपिका निकलें डेट नाइट पर

डेट नाइट पर निकले रणवीर-दीपिका (Ranveer-Deepika) का लुक एक दूसरे से काफी अपोजिट था। एक तरफ जहां दीपिका (Deepika Padukone) ऑल ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट फुट में दिखी, तो वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मस्टर्ड येलो कलर की हुडी के साथ लाइट पर्पल ट्राउजर में नजर आए। अतरंगी कपड़ों के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने आउफिट के साथ मैचिंग ग्लासेस भी कैरी किया हुआ था।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन का नया रोल, अब बनेगी इंदिरा गांधी

दीपिका के बर्थडे पर हुए थे स्पॉट

वैसे तो रणवीर-दीपिका (Ranveer-Deepika) अपनी आउटफिट को लेकर हमेशा चर्चा में बने ही रहते है। इन डेट नाइट से पहले दीपिका (Deepika Padukone) के बर्थडे पर ये कपल स्पॉट हुए थे। उस दौरान ये कपल ब्लैक थीम आउटफिट्स बी-टाउन के कारण सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं रणवीर-दीपिका (Ranveer-Deepika) की रणथंभौर ट्रिप भी खूब चर्चा में आई थी। इस ट्रिप में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी उनके साथ थी।

Ranveer Singh and Deepika Padukone

रणवीर-दीपिका की अपकमिंग फिल्म

बताते चलें कि बॉलीवुड की मस्तानी और उनके बाजीराव जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले है। भारतीय क्रिकेटर कपिल देव पर बनी फिल्म 83 में रणबीर सिंह (Ranveer Singh) उनकी भूमिका निभाते दिखेगें, वहीं दीपिका (Deepika Padukone) फिल्म में उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रूप में दिखेगी।

यह भी पढ़ें: KGF 2 को लेकर बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म, यश ने दी जानकारी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story