×

Rashmika Mandanna Birthday: ऐसे सेलिब्रेट करेंगी रश्मिका अपना जन्मदिन, इन सेलेब्स ने भी किया बर्थडे विश

Rashmika Mandanna Birthday: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आपको बताते हैं इस खास मौके को एक्ट्रेस किस तरह से सेलिब्रेट करने वाली हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 April 2023 7:56 AM GMT
Rashmika Mandanna Birthday: ऐसे सेलिब्रेट करेंगी रश्मिका अपना जन्मदिन, इन सेलेब्स ने भी किया बर्थडे विश
X
Rashmika Mandanna Birthday (Image credit: Instagram)

Rashmika Mandanna Birthday: सबकी दिलों की धड़कन बन चुकी रश्मिका मंदाना ने अपनी फिल्मी करियर महज 20 साल की उम्र में ही शुरू कर दिया था। उन्होंने पहली बार फिल्म 'किरिक पार्टी' से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था और तब से उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और केवल साउथ ही नहीं, बल्कि रश्मिका अब अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं।

रश्मिका मंदाना कर रही हैं अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट

अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस से सभी को अपनी दीवाना बनाने वाली रश्मिका मंदाना आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। तो आइए इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं साथ ही यह बातएंगे कि वह अपना जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट करने वाली हैं।

अपने फैंस का खास ख्याल रखती हैं रश्मिका

अपने करियर की शुरुआत से ही लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना चुकी रश्मिका की जिंदगी इतनी आसान भी नहीं रही है। उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। जी हां, रश्मिका ने एक बार खुद अपने पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने फैंस की खुशी का खास ख्याल रखती हैं और वह अपनी जिंदगी को काफी बैलेंस करके चलती हैं।

उन्होंने कहा था, ''अगर मैं यह कहूं कि इतनी मशहूर होने के बाद जिंदगी में तनाव नहीं होता है, तो यह झूठ होगा। मेरी जिंदगी में भी काफी ज्यादा स्ट्रेस है, लेकिन मैं अपने फैंस की पसंदीदा अभिनेत्री हूं और मुझे वह काम करना पसंद है, जिससे मेरे फैंस को खुशी मिले। उन्हें खुश करना ही मुझे आगे बढ़ने और ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है। इसी वजह से मैं अपनी पसंद में बैलेंस बनाए रखती हूं कि क्या मुझे चाहिए और क्या मेरे फैंस मुझसे चाहते हैं।''

साउथ के बाद बॉलीवुड में भी अपनी जलवा बिखेर रहीं रश्मिका

साउथ में अपना कमाल दिखा चुकी रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। हाल ही में, उन्हें फिल्म 'मिशन मजनू' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लीड रोल में देखा गया था। इसके अलावा, रश्मिका फिल्म 'गुडबाय' में भी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थीं। वहीं, अब एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाली हैं। अपने एक इंटरव्यू में रश्मिका ने बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताते हुए कहा था कि वह काफी एक्साइडेट हैं।

उन्होंने कहा था, ''मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि एनिमल की घोषणा भी की जा चुकी है। इस फिल्म की कहानी के साथ-साथ टीम भी बहुत अच्छी है। यह मेरे लिए कोई सपना पूरा होने जैसा है।''

कैसे सेलिब्रेट करेंगी रश्मिका अपना जन्मदिन

बता दें कि पिछले साल अपने जन्मदिन पर रश्मिका मंदाना ने बताया था कि उनका जन्मदिन काम करते हुए बीतेगा। जी हां, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ''इस साल का मेरा आधा जन्मदिन काम करते हुए बीतेगा। इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका यही है कि मैं वही करूं, जो मुझे पसंद है। मेरी टीम ने मुझे आधे दिन की छुट्टी दी है। उस दौरान मैं अकेले में समय बिताना पसंद करूंगी। इसके बाद मैं अपने कुछ दोस्तों और परिवार के सदस्यों से भी मिलूंगी। बाकी बचे हुए समय में शूटिंग के लिए ट्रैवल करूंगी।''

हालांकि, रश्मिका ने पिछले साल 5 अप्रैल 2022 को अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ बेहद सिंपल तरह से सेलिब्रेट किया था, जिसके बाद जैसा उन्होंने कहा था वह अपनी शूटिंग में बिजी हो गई थीं। फिलहाल, देखना यह होगा कि क्या इस बार भी रश्मिका अपना जन्मदिन अपने पिछले बर्थडे की तरह सेलिब्रेट करती हैं या फिर इस बार उनके फैंस को कुछ नया देखने को मिलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story