×

Rashmika Mandanna: आखिर क्यों छूती हैं रश्मिका अपनी नौकरानी के पैर? इंटरव्यू में किया था खुलासा

Rashmika Mandanna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक रश्मिका मंदाना ने अपने एक इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया था, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था। आइए आपको बताते हैं वह क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 4 April 2023 10:07 AM GMT
Rashmika Mandanna: आखिर क्यों छूती हैं रश्मिका अपनी नौकरानी के पैर? इंटरव्यू में किया था खुलासा
X
Rashmika Mandanna (Image Credit: Instagram)

Rashmika Mandanna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ क्यूटनेस के लिए भी मशहूर हैं। नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना फिल्म 'गुड बाय' के जरिए बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और अब जल्द ही वह एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

रश्मिका को फैंस से लेकर पैपराजी तक करते हैं पसंद

सिर्फ अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस ही नहीं, बल्कि अपनी कुछ अच्छी आदतों के लिए भी रश्मिका फैंस की फेवरेट हैं और केवल फैंस ही नहीं, बल्कि पैपराजी भी उन्हें खूब पसंद करते हैं। इसकी खास वजह है कि एक्ट्रेस हर किसी का सम्मान करती हैं और सभी से बेहद प्यार से बात करती हैं, लेकिन सिर्फ बाहर ही नहीं बल्कि रश्मिका अपने घर पर भी सभी का बेहद सम्मान करती हैं। जी हां, यहां तक की वह अपने घर की नौकरानी के रोजाना पैर छूकर घर से बाहर आती हैं। यह हम नहीं कह रहे बल्कि खुद रश्मिका ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था।

नौकरानी के पैर छूती हैं रश्मिका मंदाना

दरअसल, रश्मिका मंदाना ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह हर रोज अपने घर में काम करने वाले हाउस हेल्प के पैर छूती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका मंदाना ने कहा था, "मैं लोगों में भेदभाव करने में विश्वास नहीं रखती हूं। मेरे लिए हर छोटी चीज भी मायने रखती है। मैं सुबह उठती हूं और उसके बाद अपने पैट के साथ थोड़ा समय बिताती हूं और अपने दोस्तों से मिलती हूं। इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है।"

"घर वापस आकर सबके पैर आदर भाव के साथ छूना मेरी आदत है। मैं अपने हाउस हेल्प के भी पैर छूती हूं, क्योंकि मैं किसी में भी फर्क नहीं करना चाहती हूं। मैं एक व्यक्ति के रूप में हर किसी का सम्मान करती हूं।''

19 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में रखा था कदम

बता दें कि रश्मिका मंदाना ने अपने कॉलेज के दिनों से एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था और उस दौरान उन्होंने कुछ ब्रांडों के लिए प्रचार भी किया था। रश्मिका ने साल 2014 में 'क्लीन एंड क्लियर टाइम्स फ्रेश फेस ऑफ इंडिया' का खिताब भी जीता है। खिताब जीतने के बाद 19 साल की उम्र में रश्मिका ने अपनी अपनी पहली फिल्म 'किरिक पार्टी' साइन की थी।

वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आखिरी बार थलपति विजय के साथ फिल्म 'वरिसु' में नजर आई थीं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म 'प्राइम वीडियोज' पर रिलीज हुई थी। फिल्म में रश्मिका और विजय के काम को काफी सराहा भी गया था। वहीं, अब जल्द ही रश्मिका एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल 14 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

खैर, इस बात में तो वाकई कोई शक नहीं है कि रश्मिका हर किसी का बेहद सम्मान करती हैं, फिर चाहे वह उनके फैंस हो या फिर पैपराजी या कोई भी। फिलहाल, आपको रश्मिका मंदाना का ये नेचर कैसा लगता है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story