×

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने बदला अपना लुक, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Rashmika Mandanna Photos: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना खूब नाम कमा रहीं हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे नजरें हटाना काफी मुश्किल हो रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 May 2023 1:22 PM GMT
Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने बदला अपना लुक, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
X
Rashmika Mandanna Photos (Image credit- Social Media)
Rashmika Mandanna Photos: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना खूब नाम कमा रहीं हैं। फिलहाल वह इन दिनों अपनी सबसे चर्चित फिल्म "पुष्पा 2" को लेकर खबरों में बनीं हुईं हैं, वहीं इसी बीच एक्ट्रेस ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे नजरें हटाना काफी मुश्किल हो रहा है।

रश्मिका मंदाना का नया फोटोशूट है बेहद ग्लैमरस

साउथ इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी राज कर रही रश्मिका मंदाना के लाखों फैंस हैं जो उनपर अपनी जान छिड़कते हैं। रश्मिका जब किसी भी इवेंट में स्पॉट होती हैं या फिर एयरपोर्ट पर ही स्पॉट की जाती हैं तो उनका लुक चर्चा में आ जाता है। एक्ट्रेस की क्यूटनेस फैंस का दिल चुरा ले जाती है।
ठीक ऐसे ही अभी हाल ही में खूबसूरत दिवा रश्मिका ने अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो बेहद ही ग्लैमरस हैं। इन तस्वीरों की खास बात यह है कि रश्मिका का नया हेयर स्टाइल देखने को मिल रहा है। इस नए हेयर स्टाइल के साथ उनका पोज और उनका एक्सप्रेशन ऑन प्वाइंट है, जिसने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

रश्मिका मंदाना की नई तस्वीरों ने मचाया बवाल

लाखों दिलों पर राज कर रहीं रश्मिका मंदाना ने मंगलवार को अपनी 4 तस्वीरें शेयर की, जिसमें अलग-अलग आउटफिट में रश्मिका अपने फैंस का दिल चुरा ले गईं। इन तस्वीरों ने फैंस के बीच बवाल मचा दिया है, यही नहीं फैंस और फॉलोअर्स धड़ल्ले से कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। रश्मिका मंदाना का यह लुक और पोज यकीनन आपका भी होश उड़ा देगा। रश्मिका की ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं हैं।

रश्मिका मंदाना वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना के काम की बात करें तो उन्हें इंडस्ट्री में आए ज्यादा समय नहि हुआ, लेकिन उन्होंने अभी से ही अपनी दमदार पहचान बना ली है। न सिर्फ साउथ इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी रश्मिका अपना सिक्का जमा रहीं हैं। रश्मिका मंदाना "गुड बाय" और "मिशन मजनू" जैसे बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं और अब वह बहुत जल्द फिल्म "एनिमल" में नजर आएंगी, जिसमें रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे कलाकार भी हैं। इसके अलावा वह अपनी फिल्म "पुष्पा 2" को लेकर भी चर्चा में हैं। अल्लू अर्जुन अभिनीति यह फिल्म एक पैन इंडिया फिल्म है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story