×

Whatt!! रश्मिका मंदाना ने गुपचुप कर ली शादी, जानें कौन है एक्ट्रेस दूल्हा

Rashmika Mandanna: हाल ही में, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। जी हां...एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी कर ली है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 Aug 2023 5:29 AM GMT (Updated on: 5 Aug 2023 5:32 AM GMT)
Whatt!! रश्मिका मंदाना ने गुपचुप कर ली शादी, जानें कौन है एक्ट्रेस दूल्हा
X
Rashmika Mandanna (Image Credit: Instagram)

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी फैन फॉलोइंग बना ली है। हर कोई उनकी जिंदगी से जुड़ी चीज जानने के लिए काफी बेताब रहता है। वहीं, पिछले कुछ समय से रश्मिका डेटिंग लाइफ भी काफी चर्चा में रही है। इस बीच एक रश्मिका ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जी हां...एक्ट्रेस ने खुद बताया है कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में क्या कहा है?

विजय देवरकोंडा संग जुड़ा था रश्मिका का नाम

बता दें कि पिछले काफी समय से मीडिया में यह चर्चा है कि रश्मिका मंदाना और एक्टर विजय देवरकोंडा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों का साथ में कई बार स्पॉट भी किया गया है, लेकिन कुछ समय पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, रश्मिका या विजय दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया है और इस बीच रश्मिका ने अपनी शादी को लेकर इतना बड़ा खुलासा कर दिया है, तो क्या रश्मिका ने विजय देवरकोंडा से शादी कर ली है या उनका दूल्हा कोई और है?

रश्मिका मंदाना ने गुपचुप कर ली शादी

दरअसल, हाल ही में रश्मिका ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल किए गए। इन सवालों का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ''मैं पहले से शादीशुदा हूं। मैंने गुपचुप तरीके से एनीमे कैरेक्टर 'नरूटो' से शादी कर ली है। क्योंकि नरूटो के पास मेरा दिल है। वो मेरा पसंदीदा कैरेक्टर है। मैं उस किरदार से पूरी तरह से शादी कर चुकी हूं।'' एक्ट्रेस की ये बात सुन सभी की अब हंसी छूट रही है। क्योंकि पहले तो सभी दंग रह गए थे कि क्या वाकई रश्मिका ने शादी कर ली है, लेकिन सच क्या है वो सामने है।

'एनीमे' की बहुत बड़ी फैन है रश्मिका मंदाना

वैसे कुछ लोग सोच रहे होंगे कि यह 'नरूटो' कौन है? तो आपको बता दें कि यह एक जापानी एनीमे सीरीज है, जिसका लीड कैरेक्टर 'नरूटो' है। इस कैरेक्टर के साथ कई लोगों के इमोशन जुड़े हुए हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना जैसी एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ा हुआ है।

अपने इस इंटरव्यू में रश्मिका ने यह भी बताया कि वह एनीमे के कैरेक्टर 'हिनाता' की तरह बनना चाहती हैं, क्योंकि 'हिनाता' के बाल पर्पल हैं, तो रश्मिका भी अपने बालों पर पर्पल कलर करवाना चाहती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story