×

Rashmika Mandanna: बचपन में पाई-पाई को मोहताज थीं पुष्पा की रश्मिका मंदाना, जानें कैसे बनीं आज एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस

Rashmika Mandanna News: रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब वो और उनका परिवार पाई-पाई को मोहताज था। जी हां, इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया था। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 Jun 2023 10:52 AM GMT
Rashmika Mandanna: बचपन में पाई-पाई को मोहताज थीं पुष्पा की रश्मिका मंदाना, जानें कैसे बनीं आज एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस
X
Rashmika Mandanna News (Image Credit: Instagram)

Rashmika Mandanna News: साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी एक झलक के लिए लोग बेताब रहते हैं। आज वह इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं और यही वजह है कि उनके पास आने वाले दिनों में फिल्मों की लाइन लगी हुई है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतनी कामयाबी और नाम कमाने वाली रश्मिका मंदाना का एक वक्त ऐसा भी था, जहां उनके परिवार के पास रहने को घर तक नहीं था। जी हां, यह सच है और इस बात का खुलासा खुद रश्मिका ने किया था।

आज करोड़ों दिलों की धड़कन हैं रश्मिका मंदाना

'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना आज करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। अपनी मेहनत से साउथ इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली रश्मिका आज अपना टैलेंट बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दिखा रही हैं। रश्मिका ने एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुडबाय' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब वह बहुत जल्द रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में भी नजर आने वाली हैं। ये रश्मिका की शानदार एक्टिंग और मेहनत ही है, जो उनको एक के बाद एक बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं।

गरीबी में गुजरा था रश्मिका मंदाना का बचपन

आज भले रश्मिका सक्सेसफुल और अमीर हो गई हैं, लेकिन वह पैसों की वैल्यू करना बहुत अच्छे से जानती हैं। क्योंकि उन्होंने अपने बचपन में काफी स्ट्रगल फेस किया है। जी हां, अपने एक पुराने इंटरव्यू में रश्मिका ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनका बचपन काफी गरीबी में गुजरा था। वह समय ऐसा था कि उनके माता-पिता के पास उनके लिए खिलौने तक खरीदने के पैसे नहीं थे। रश्मिका ने अपने इस इंटरव्यू में बताया था, ''एक वक्त था जब मेरे पेरेंट्स को घर ढूंढ़ने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। उनके पास किराया देने के भी पैसे नहीं थे। हालत इतनी खराब थी कि वो मुझे एक खिलौना भी खरीदकर नहीं दे पा रहे थे। आज इसलिए मुझे मेहनत से कमाए गए पैसों की वैल्यू है।''

रश्मिका मंदाना के साथ हुई ठगी

इसी के साथ आपको बताते चले कि रश्मिका मंदाना के साथ 80 लाख की ठगी हुई है। जी हां, एक्ट्रेस 80 लाख रुपयों की ठगी का शिकार हुई हैं और यह धोखा करने वाली कोई और नहीं बल्कि उनकी मैनेजर हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बारे में पता लगने के बाद रश्मिका ने अपनी मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की मैनेजर यह ठगी काफी लंबे समय से कर रही थीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story