×

शोविक-मिरांडा खोलेंगे रिया की पोल, आज कोर्ट में पेशी, हो सकती है गिफ्तारी

रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह मौत मामले में कई खुलासे हो रहे हैं। अब  ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 5 Sep 2020 3:43 AM GMT
शोविक-मिरांडा खोलेंगे रिया की पोल, आज कोर्ट में पेशी, हो सकती है गिफ्तारी
X
रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह मौत मामले में कई खुलासे हो रहे हैं। अब एनसीबी  ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है

मुंबई: रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह मौत मामले में कई खुलासे हो रहे हैं। अब ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है।

एनसीबी ने शुक्रवार को छापेमारी और लंबी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअलल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और एनसीबी लंबी पूछताछ और गुत्थी सुलझाने के लिए उन दोनों की हिरासत की मांग करेगी। एनसीबी के मुताबिक सुशांत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। सुशांत केस से जुड़े अहम पहलू

यह पढ़ें....लाॅ एंड ऑर्डर पर CM योगी सख्त, इन IAS-IPS की लिस्ट तैयार, लेंगे ये बड़ा फैसला

एनसीबी को मिले ठोस सबूत

एनसीबी के अनुसार ड्रग्स को लेकर चैट सामने आने के बाद हुई जांच के दौरान शोविक और मिरांडा के खिलाफ एनसीबी को ठोस सबूत मिले, जिसके आधार पर इनके घर छापेमारी की गई। सुबह 7.45 बजे एनसीबी ने शॉविक के घर पर छापेमारी की थी। शॉविक के घर पर छापेमारी के बाद मिरांडा के घर पर भी छापा मारा गया। मिरांडा को भी घर से उठा लिया गया। इसके बाद सभी को आमने-सामने बिठाकर लंबी पूछताछ हुई और देर रात दोनों की गिरफ्तारी की गई। इस मामले में अब तक 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

शोविक और मिरांडा दोनों को गिरफ्तार

शोविक और मिरांडा दोनों को गिरफ्तार किए जाने के बाद अब रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो सकती है। इसके पहले जांच दल का नेतृत्व कर रहे एनसीबी के उपनिदेशक (संचालन) ने छापेमारी के दौरान कहा कि शॉविक-मिरांडा के घरों की तलाशी एक कार्रवाई है। एजेंसी के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि एजेंसी इस कार्रवाई के जरिये सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है। तलाशी दल ने छापेमारी के दौरान कुछ दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं।

यह पढ़ें....कोरोना का ताबीज: मेडिकल स्टोरों पर खेला जा रहा माइंड गेम, ऐसे हो रही लूट

ट्रिपल जांच

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच एनसीबी, ईडी और सीबीआई कर रही है। इस मामले में सैमुअल, ड्रग पैडर्स और रिया के भाई शॉविक के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं। एनसीबी ने ड्रग्स की तस्करी मामले में जैद विलात्रा से पूछताछ के आधार पर बांद्रा से बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक के नामों का खुलासा किया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को फंदे से लटका मिला था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story