×

सारा ने खरीदा ड्रग्सः रिया के डीलर से था संपर्क, NCB की तेज़ हुई छापेमारी

सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं। रिया के ड्रग खुलासे के बाद सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा

Monika
Published on: 13 Sep 2020 5:12 AM GMT
सारा ने खरीदा ड्रग्सः रिया के डीलर से था संपर्क, NCB की तेज़ हुई छापेमारी
X
सारा भी रिया के डीलर से खरीदती थी ड्रग्स (file photo )

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स एंगल आया हैं तब से रिया चक्रवर्ती के साथ बॉलीवुड के कई नामी लोगों की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) से हुए पूछताछ मे कुल 25 लोगों का नाम लिया हैं, जो सुशांत की पार्टियों में ड्रग्स लिया करते थे।

14 दिनों की हिरासत में

फिलहाल सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं। रिया के ड्रग खुलासे के बाद सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा सहित और लोगों के नाम सामने आए हैं। रिया ने NBC की पूछताछ में बताया कि बॉलीवुड में कुल 80 प्रतिशत स्टार्स ड्रग्स लेते हैं।

sushant shovik

रिया ने लिए कई नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, NCB अब सारा अली, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंभाटा को जल्द पूछताछ के लिए बुला सकती हैं। रिया ने यह भी खुलासा किया हैं की सारा भी उसी व्यक्ति से ड्रग लिया करती थीं जिससे रिया खरीदती थीं।

ये भी पढ़ें- अमित शाह स्वस्थ नहीं: फिर बिगड़ी तबियत, तीसरी बार हुए भर्ती

NCB ने मारे छापे

इस मामले की जांच कर रही NCB ने शनिवार मुंबई समेत गोवा में ड्रग पेडलरों के ठिकानों पर छापामारी कर सात लोगों को हिरासत में लिया। जिसमें से एक व्यक्ति कमरजीत को भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ पकड़ा गया हैं। जिसके बाद से ही बॉलीवुड सितारों में सन्नाटा पसर गया हैं।

Samuel Miranda

कमरजीत ड्रग सप्लाई

बताया जा रहा हैं कि कमरजीत का नाम भी रिया ने ही लिया था। शोविक के साथ भी उसके कई चैट सामने आए हैं। यह बात भी सामने आई हैं की वह केवल शोविक और मिरांडा को ही नहीं बल्कि कैपरी हाइट्स में ड्रग सप्लाई करता था।

ये भी पढ़ें- कंगना-राज्यपाल की मुलाकात: फंस सकती है BMC, दोनों का होगा आमना-सामना

मिरांडा को करता था ड्रग सप्लाई

वही अंधेरी और पवई में भी छापेमारी हुई , बताया जा रहा हैं कि इस छापेमारी में भी ड्रग्स बरामद होने की खबर हैं। अर्जुन एक ड्रग एडिक्ट हैं वो बांद्रा में ही रहता हैं। उसपर आरोप हैं की वह सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को ड्रग सप्लाई करता था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story