×

बॉलीवुड पर बड़ा खुलासा: ड्रग पैडलर ने लिया इन सेलेब्स का नाम, अब होगी गिरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत और अब ड्रग्स कनेक्शन के मामले सामने आने के बाद बॉलीवुड में हलचल मची हुई है। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो(एनसीबी) की जांच में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिससे बॉलीवुड का काल सच लोगों के सामने आ रहा है।

Newstrack
Published on: 19 Sep 2020 5:20 PM GMT
बॉलीवुड पर बड़ा खुलासा: ड्रग पैडलर ने लिया इन सेलेब्स का नाम, अब होगी गिरफ्तारी
X
ड्रग्स कनेक्शन के मामले सामने आने के बाद बॉलीवुड में हलचल मची हुई है। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो(एनसीबी) की जांच में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिससे बॉलीवुड का काल सच लोगों के सामने आ रहा है।

मुंबई: देश की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों हड़कंप मचा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत और अब ड्रग्स कनेक्शन के मामले सामने आने के बाद बॉलीवुड में हलचल मची हुई है। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो(एनसीबी) की जांच में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिससे बॉलीवुड का काल सच लोगों के सामने आ रहा है।

सुशांत सिंह मामले में ड्रग्‍स ऐंगल की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने ड्रग सप्‍लायर राहिल राफत को गिरफ्तार कर लिया है। राहिल को मेडिकल टेस्‍ट के लिए कराया जा रहा है और इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाना है। मिली जानकारी के मुताबिक राहिल ने एनसीबी की पूछताछ में कई हाई प्रोफाइल सिलेब्रिटीज के नाम लिए हैं। यह भी खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड में राहिल को 'सैम ड्रग अंकल' के नाम से जाना जाता है।

राहिल का बॉस का बॉलीवुड से है संबंध

बॉलीवुड पर भी एनसीबी अपना श‍िकंजा कसता जा रहा है। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उसके बाई शौविक चक्रवर्ती पहले ही गिरफ्तार किया है और दोनों जेल में बंद हैं। अब एनसीबी करण जौहर की कथ‍ित ड्रग पार्टी के वीडियो की भी जांच में जुटी है। अब ड्रग सप्‍लायर राहिल राफत की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े राज खुलेंगे। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि राहिल का बॉस बॉलीवुड से संबंध रखने वाला ही कोई शख्‍स है जो कोई ऐक्‍टर, कोई डायरेक्‍टर या फिर कोई प्रोड्यूसर हो सकता है।

Bollywood Drugs Case

यह भी पढ़ें...चीन की इन 6 इलाकों पर कब्जा करने की साजिश! भारतीय सेना ने झोंकी ताकत

जानिए किसके कहने ड्रग्‍स की स्पलाई था राहिल

राहिल को रिमांड पर लेने के लिए एनसीबी अब अपील करेगी। जांच एजेंसी को उम्मीद है कि राहिल के जरिए उन बॉलीवुड के बड़े नामों तक पहुंचा जा सकता है, जहां से इंडस्‍ट्री में ड्रग्‍स का धंधा होता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहिल ने अब तक की पूछताछ में एनसीबी के सामने कई खुलासे किए हैं। कहा जा रहा है कि वह जिस शख्‍स के लिए काम करता है, उसे सब 'बॉस' के नाम से जानते हैं। यह शख्‍स फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ही जुड़ा है और बड़ा पेडलर है। राहिल अपने इसी बॉस के आदेश सिलेब्रिटीज को मलाना क्रीम की सप्‍लाई करता था।

यह भी पढ़ें...14 महीने बाद मैदान में खेलने उतरे धोनी, मजाकिया अंदाज में कही ये बात

खुलासे में कई बड़े नाम आए सामने

राहिल ने पूछताछ में बॉलीवुड के कई बड़े ऐक्‍टर्स के भी नाम का खुलासा किया है। एनसीबी अब इन नामों के आपस-पास जांच करेगी। इसके बाद सबूत जुटाकर इनको समन भेजने की कार्यवाही करेगी। एनसीबी को सूचना मिली है बॉलीवुड में जो राहिल का बॉस है वह अभी फरार है। जबकि रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वह मुंबई में ही है। ऐसे में राहिल के बॉस समेत कईयों को गिरफ्तार कर सकती है।

यह भी पढ़ें...अमेरिका-चीन में कभी भी छिड़ सकता है युद्ध, अब रूस ने किया ये बड़ा ऐलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story