×

रिया ड्रग मामला: NCB में स्पेशल ऑफिसर की तैनाती, गहराई से करेंगे जांच

हाल ही में रिया से जुड़ा ड्रग मामला सामने आया था। अब इस मामले की जांच पर नजर रखने के लिए एक विशेष ऑफिसर को लाया गया है। डॉयरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) में तैनात रहे वरिष्ठ भारतीय राजस्व अधिकारी को स्पेशल असाइनमेंट पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में भेजा गया है।

Monika
Published on: 29 Aug 2020 12:24 PM GMT
रिया ड्रग मामला: NCB में स्पेशल ऑफिसर की तैनाती, गहराई से करेंगे जांच
X
रिया ड्रग मामला (facebook photo)

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से सीबीआई ने केस अपने हाथों में लिया है, हर दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी इस केस में उलज्ती जा रहीं हैं। रिया ने हाल ही में आज तक को दिए इंटरव्यू में अपने और सुशांत के रिश्ते के बारे में काफी कुछ बताया। साथ ही उन्होंने बैंकॉक ट्रिप के बारे में भी खुलासा किया जिसपर सुशांत ने 70 लाख खर्च किए थे।

स्पेशल ऑफिसर तैनात

हाल ही में रिया से जुड़ा ड्रग मामला सामने आया था। अब इस मामले की जांच पर नजर रखने के लिए एक विशेष ऑफिसर को लाया गया है। डॉयरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) में तैनात रहे वरिष्ठ भारतीय राजस्व अधिकारी को स्पेशल असाइनमेंट पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में भेजा गया है। ये अधिकारी पहले मुंबई डीआरआई में तैनात थे। अब इन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में लाया गया है। बता दें कि हाल में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गौरव आर्या, जया शाह, सैमुअल संग नाम के व्यक्तियों के साथ व्हा्टसएप चैट सामने आई थी। इन चैट्स में कथित रूप से ड्रग्स का जिक्र था। इसके बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले की जांच कर रहा है।

ये भी पढ़ें:सैनिकों में खूनी संघर्ष: सीमा पर भिड़ी दोनों देश की सेना, तिलमिलाया अमेरिका

गहराई से होगी जांच

अब से ये अधिकारी इस जांच की निगरानी करेंगे और हर पहलू पर निगाह रखेंगे ताकि इस मामले की सच्चाई का पता लगाया जा सके। बता दें, कि रिया ने अपने ऊपर लगे ड्रग्स के आरोपों को नकार दिया है। आज तक से हुए बात चीत में रिया ने कहा था ‘ मैं सभी आरोपों का खंडन करती हूं। सभी बिल्कुल आधारहीन हैं। और मैं इनके डिटेल्स में सिर्फ एक कारण से नहीं जाना चाहूंगी कि ये मेरे आगे की इंवेस्टिगेशन और केस पर प्रभाव डाल सकता है।"

ये भी पढ़ें:इन गांवों में नहीं आता मोबाइल नेटवर्क, ऑनलाइन पढ़ाई सपने देखना जैसा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story