×

रिया पर ताबड़तोड़ छापेमारी: NCB ने सीज की 40 लाख की ड्रग, बड भी बरामद

सुशांत केस में सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को एक और ड्रग पैडलर को धर दबोचा है। इस ड्रग पैडलर का नाम राहिल विश्राम है।

Shreya
Published on: 18 Sep 2020 8:17 AM GMT
रिया पर ताबड़तोड़ छापेमारी: NCB ने सीज की 40 लाख की ड्रग, बड भी बरामद
X
रिया पर ताबड़तोड़ छापेमारी: NCB ने सीज की 40 लाख की ड्रग, बड भी बरामद

मुंबई: सुशांत केस में सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को एक और ड्रग पैडलर को धर दबोचा है। इस ड्रग पैडलर का नाम राहिल विश्राम है, जिसके घर से एनसीबी को करीब एक किलो ड्रग्स बरामद हुई है, जिसकी कीमत बाजार में तीन से चार करोड़ के आसपास होगी। बताया जा रहा है कि राहिल के बॉलीवुड सेलेब्स से सीधे लिंक हैं और ये बॉलीवुड स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई करता है।

छापेमारी में तीन लोग को लिया हिरासत में

ड्रग मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में काम कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले की गहराई तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है। NCB हर पहलू और उस हर सप्लायर तक पहुंचने की कोशिश कर रही है, जो सुशांत और शोविक को ड्रग्स सप्लाई कर रहे थे। NCB हर कड़ी को धीरे-धीरे जोड़ने की कोशिश कर रही है और इसी क्रम में एनसीबी की टीम ने मुंबई के पोवाई में छापेमारी कर दो से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: कंगना के साथ शक्तिमान: जया बच्चन पर सीधा वार, कहा किसी के बाप की नहीं इंडस्ट्री

हाई क्वालिटी की बड हुई बरामद

इस दौरान NCB के हाथ 500 ग्राम हाई क्वालिटी की बड लगी है, जिसे मार्केट में छह से आठ हजार रुपये प्रति ग्राम के दाम पर बेचा जा रहा था। एनसीबी ने 30 से 40 लाख रुपये की ड्रग्स सीज की गई। फिलहाल तीनों लोगों से पूछताछ जारी है। अभी इनके नामों का खुलासा नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि इससे NCB को ड्रग्स सप्लाई की चेन तोड़ने में मदद मिली है।

यह भी पढ़ें: सुशांत से प्यार: बना देश का पहला वैक्स स्टैचू, देख सबकी आंखें हुई नम

NCB को ड्रग्स सप्लाई की चेन तोड़ने में मदद

जांच एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, इससे बीते काफी समय से ड्रग इनफोर्समेंट एजेंसियों और कानून के पीठ पीछे चलाई जा रही ड्रग्स सप्लाई की चेन को तोड़ने में मदद मिली है। इस मामले में ऐसे कई लोग शामिल थे, जिसके नाम कभी सामने नहीं आए थे।

यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों पर बड़ा फैसला, अब मिलेगा हक, संसद में पेश हुआ प्रस्ताव

रिया और शोविक जेल में हैं बंद

बता दें कि रिया ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत कुल 18 लोगों को NCB ने हिरासत में लिया हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती अभी जेल में बंद हैं। रिया ने पूछताछ के दौरान NCB के सामने कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम का भी खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: प्याज के दाम आसमान पर: भारत के बैन से मुश्किल में पड़ोसी मुल्क, कीमत हुईं दोगुनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story