×

जीत गई ऋचा चड्ढा, पायल ने मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

सत्यमेव जयते! मैं बॉम्बे हाई कोर्ट की आभारी हूं। यह फैसला अब सार्वजनिक रिकॉर्ड में है। हाई कोर्ट की वेबसाइट पर उपलब्ध है। आपके समर्थन के लिए शुक्रिया. अगली सुनवाई 12 अक्टूबर को है, जो कि इस फैसले में बताया गया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 10 Oct 2020 3:25 AM GMT
जीत गई ऋचा चड्ढा, पायल ने मांगी माफी, जानें  क्या है पूरा मामला
X
ऋचा चड्ढ़ा ने शेयर की जीत

मुंबई : अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाने के साथ पायल घोष केस में ऋचा चड्ढा का नाम लेने के बाद से दोनों एक्ट्रेस आमने-सामने हैं। ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर मानहानि केस दर्ज कराया, हालांकि, खबरें हैं कि बॉम्बे हाई कोर्ट में पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से बिना शर्त माफी मांग ली है, लेकिन कोर्ट से बाहर आने के पायल घोष ने माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया। हाल ही में ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले की कॉपी को साझा करते केस में खुद की जीत बताई तो पायल घोष ने ट्वीट कर कह डाला कि अभी तो फैसला विचाराधीन है, जीत कैसी हो गई।

आदेश की कॉपी को पोस्ट करते हुए लिखा

ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर कोर्ट के आदेश की कॉपी को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘‘हम जीत गए! सत्यमेव जयते!’ मैं बॉम्बे हाईकोर्ट की आभारी हूं। ये फैसला अब सार्वजनिक रिकॉर्ड में है। आसानी से हाईकोर्ट की वेबसाइट पर उपलब्ध है। आपके समर्थन के लिए शुक्रिया। अगली सुनवाई (निपटान के लिए) 12 अक्टूबर की हैं, जो आदेश में वर्णित है।

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप

ऋचा चड्ढा और पायल घोष इन दिनों आमने-सामने हैं । पायल घोष ने बीते दिनों डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के नाम का जिक्र किया था। इसके बाद ऋचा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। खबर है कि बॉम्बे हाई कोर्ट में पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से बिना शर्त माफी मांग ली है, लेकिन कोर्ट से बाहर आने के पायल घोष ने माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया था।

यह पढ़ें...Motorola के चार नए Smart TV लाॅन्च, फीचर दमदार, कीमत है सिर्फ इतनी



हालांकि ऋचा चड्ढा के केस करने के बाद पायल घोष ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उनकी लड़ाई सिर्फ अनुराग कश्यप के खिलाफ है। उनका ऋचा चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने ट्वीट किया था- ऋचा चड्ढा से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। महिला होने के नाते हमें एक दूसरे संग खड़ा होना पड़ेगा। मैं नहीं चाहती कि उनका या मेरा किसी भी तरह से उत्पीड़न हो। मेरी लड़ाई सिर्फ अनुराग कश्यप के खिलाफ है। मैं उसी पर फोकस करूंगी। लोगों को उनका असली चेहरा दिखना चाहिए।

यह पढ़ें...कंगना बुरी फंस गईं: कोर्ट ने सुनाया ये फैसला, अब FIR दर्ज करने के आदेश

वहीं ऋचा चड्ढा से माफी मांगने की बात पर पायल ने लिखा था कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है।पायल ने ट्वीट में लिखा, 'मैं किसी से माफी नहीं मांग रही। मैंने न तो कुछ गलत किया है और न ही किसी के खिलाफ कोई गलत बयान दिया है। मैंने वही कहा, जो अनुराग कश्यप ने मुझसे कहा था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story