×

दीपिका के साथ ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म, नहीं हो पाई ये इच्छा पूरी

बॉलीवुड के जिंदादिल सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनकी मौत ने इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका दिया। चाहें फिल्मों में पहने उनके स्वेटर हो या एक्टिंग सब पसंद किया जाता था। हर रोल में वो आसानी से ढल जाते थे।

suman
Published on: 2 May 2020 3:42 AM GMT
दीपिका के साथ ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म, नहीं हो पाई ये इच्छा पूरी
X

मुंबई बॉलीवुड के जिंदादिल सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनकी मौत ने इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका दिया। चाहें फिल्मों में पहने उनके स्वेटर हो या एक्टिंग सब पसंद किया जाता था। हर रोल में वो आसानी से ढल जाते थे। अमेरिका से वापस लौटने के बाद ऋषि ने फिर फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी थी। फिलहाल वो फिल्म शर्मा जी नमकीन की शूटिंग कर रहे थे।

इसके अलावा उन्होंने एक फिल्म साइन भी की थी, दि इंटर्न। इस फिल्म से जुड़ी डीटेल्स भी शेयर कर दी गई थीं। फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। वहीं ऋषि कपूर को भी थे। फिल्म 2021 में रिलीज होनी है। अब ऋषि कपूर के बाद इस फिल्म में कौन उनका रोल निभाएगा ये देखना होगा।

यह पढ़ें.... जानें क्या है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऋषि कपूर के आखिरी वक्त के वीडियो की सच्चाई



इस फिल्म के बारे में उन्होंने कहा था, 'दि इंटर्न एक प्रासंगिक फिल्म है और ये आज के दौर में भारत के ऑफिस, वर्कप्लेस और मानवीय रिलेशनशिप्स को खूबसूरती से दिखाएगी। और वो दीपिका के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित है।

बता दें कि ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म दि इंटर्न का इंडियन अडेप्शन है। साल 2015 में आई इस फिल्म में हॉलीवुड सुपरस्टार्स रॉबर्ट डि नीरो और ऐनी हैथवे ने काम किया था। इस फिल्म की कहानी एक 70 साल के रिटायर्ड शख्स के इर्द गिर्द घूमती है जिसकी पत्नी की मौत हो चुकी होती है।

बता दें कि शर्माजी नमकीन की शूटिंग तो बहुत हद तक हो चुकी है, लेकिन अब इन फिल्मों का क्या होगा इसमें कौन रोल प्ले करेगा ये कुछ वक्त बाद ही पता चलेगा।

यह पढ़ें.... क्या मर गए नसीरुद्दीन शाह! सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों की क्या है सच्चाई

suman

suman

Next Story