ऋतिका छिब्बर का नया म्यूजिक वीडियो ‘जय जयकार’ हो रहा लोकप्रिय

मॉडलिंग के दौरान ऋतिका को एक म्यूजिक वीडियो करने का ऑफर मिला, जिसका नाम था ‘मन मेरा’। ‘मन मेरा’ म्यूजिक वीडियो के हिट होने के बाद उन्हें सिप्पी गिल के गाने ‘प्यार नहीं घटदा’ का ऑफर मिला, और वो भी काफी हिट रहा। इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज किए हैं।

Published by SK Gautam Published: October 10, 2019 | 2:00 pm
Modified: October 12, 2019 | 2:26 pm

मुंबई: ऋतिका छिब्बर, हमेशा से ही एक मॉडल और एक्ट्रेस बनने के सपने देखा करती थी। अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद, अपने सपनों को पूरा करने ऋतिका मुंबई आ गई। मुंबई में आने के बाद ऋतिका को बहुत स्ट्रगल करना पड़ा उन्होंने कई ऑडिशन दिए।

ये भी देखें : कौन था वो शख्स जिसने रेखा को किया था 5 मिनट तक किस

फिल्म ‘अम्माई नचिन्डी’ से ऋतिका ने अपना फिल्मी करियर किया था शुरु

मॉडलिंग के दौरान ऋतिका को एक म्यूजिक वीडियो करने का ऑफर मिला, जिसका नाम था ‘मन मेरा’। ‘मन मेरा’ म्यूजिक वीडियो के हिट होने के बाद उन्हें सिप्पी गिल के गाने ‘प्यार नहीं घटदा’ का ऑफर मिला, और वो भी काफी हिट रहा। इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज किए हैं। 2019 में रिलीज़ हुई तेलुगु फिल्म ‘अम्माई नचिन्डी’ से ऋतिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

ऋतिका ने बैक टू बैक 2 म्यूजिक वीडियो में काम किया। जिसमें से एक गणेश उत्सव पर जुबिन नौटियाल ने गाया था, जबकि दूसरा सुखविंदर सिंह ने गाया है। दोनों ही सॉन्ग को टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है। सुखविंदर सिंह का गाना ‘जय जयकार’ को इस नवरात्रि के अवसर पर लॉन्च किया गया है, जो काफी हिट हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में ऋतिका के साथ अर्जन बाजवा भी है।

ये भी देखें : नापाक पाकिस्तान: एक बार फिर से अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय, नहीं पास किया बिल

नवरात्रि बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है: ऋतिका

ऋतिका का मानना है कि नवरात्रि बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। नवरात्रि ऋतिका के घर पर बहुत ही धूमधाम से मनाई जाती है, उन्होंने हमेशा ही अपने परिवार को नवरात्रि के शुभ दिनों में देवी दुर्गा की पूजा करते हुए देखा है।

ऋतिका के कई म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज होने वाले है। ऋतिका फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाना चाहती है, यही उनका मेन गोल है। ऋतिका का सक्सेस मंत्र है कि “अपने गोल्स के प्रति फोकस रहना चाहिए और पेशेंश भी रखना चाहिए।”