×

कभी एक्ट्रेस की साड़ी प्रेस की तो किसी के बने स्पॉटब्वॉय, आज देते हैं उन्हें काम

फिल्म इंडस्ट्री व दर्शकों को गोलमाल, चेन्नई एक्सप्रेस, सिंघम और सिंबा जैसी मजेदार और एक्शन फिल्म देने वाले रोहित शेट्टी आज यानि 14 मार्च को 47वां बर्थडे मना रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 14 March 2020 4:46 AM GMT
कभी एक्ट्रेस की साड़ी प्रेस की तो किसी के बने स्पॉटब्वॉय, आज देते हैं उन्हें काम
X
कभी एक्ट्रेस की साड़ी प्रेस की तो किसी के बने स्पॉटब्वॉय, आज देते हैं उन्हें काम

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री व दर्शकों को गोलमाल, चेन्नई एक्सप्रेस, सिंघम और सिंबा जैसी मजेदार और एक्शन फिल्म देने वाले रोहित शेट्टी आज यानि 14 मार्च को 47वां बर्थडे मना रहे हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक अस्सिटेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी। रोहित फेमस स्टंटमैन और विलेन एमबी शेट्टी के बेटे हैं। लेकिन बचपन में पिता की मौत हो जाने के बाद रोहित को बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। आज आपको उनके बर्थडे के मौके पर उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं जिसे जान कर आप हैरान हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें:उड़े महिलाओं के चीथड़े: भयानक हादसे में 6 महीने की बच्ची समेत 3 की मौत

rohit shetty

एक्ट्रेस तब्बू की साड़ी तक को प्रेस करना पड़ा था

उन्होंने अपने संघर्ष के टाइम पर उन्हें एक्ट्रेस तब्बू की साड़ी तक को प्रेस करना पड़ा था। इतना ही नहीं उन्होंने स्पॉटब्वॉय के तौर पर भी काम किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने साल 1995 में आई तब्बू की फिल्म हकीकत में उनकी साड़ी प्रेस की थी। इसके अलावा वो काजोल के स्पॉटब्वॉय भी रहे थे और तो और वो काजोल को टच अप भी दिया करते थे।

रोहित जब 17 साल के थे तो उन्होंने फूल और कांटे फिल्म में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम किया था। साल 2003 में रिलीज हुई अजय देवगन और अभिषेक बच्चन की फिल्म जमीन से रोहित शेट्टी ने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने गोलमाल का निर्देशन किया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म गोलमाल से उन्हें बॉलीवुड में अलग पहचान मिली।

बहुत सी फिल्में 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी हैं

उनकी बहुत सी फिल्में 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी हैं। इनमें सिंघम, गोलमाल अगेन, सिंबा, सिंघम रिटर्न्स, दिलवाले, चेन्नई एक्सप्रेस और बोल बच्चन जैसी फिल्में शामिल हैं। उनकी अगली फिल्म सूर्यवंशी भी जल्द रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिलहाल उसकी रिलीज को टाल दिया गया है।

Kajol and Tabu

ये भी पढ़ें:कोरोना से भारत में एक और मौत, मरीजों का आंकड़ा हुआ 90

सबसे खास बात तो ये है कि जिस एक्ट्रेस की साड़ी रोहित ने प्रेस की उन्हीं को अपनी फिल्म में कास्ट किया। जी हां, गोलमाल 3 में रोहित में तब्बू को 22 साल बाद कास्ट किया। साथ ही जिस एक्ट्रेस के स्पॉटब्वॉय के तौर पर भी काम उन्हें भी फिल्म में कास्ट किया था। जी हां दिलवाले में उन्होंने काजोल को कास्ट किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story