×

उड़े महिलाओं के चीथड़े: भयानक हादसे में 6 महीने की बच्ची समेत 3 की मौत

तेज रफ्तार ने एक छह माह की मासूम समेत तीन लोगों की जान ले ली। मामला महाराष्ट्र के मुंबई का है, जहां एक बीएमडब्लू कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गयी।

Shivani Awasthi
Published on: 14 March 2020 3:58 AM GMT
उड़े महिलाओं के चीथड़े: भयानक हादसे में 6 महीने की बच्ची समेत 3 की मौत
X

मुंबई: तेज रफ्तार ने एक छह माह की मासूम समेत तीन लोगों की जान ले ली। मामला महाराष्ट्र के मुंबई का है, जहां एक बीएमडब्लू कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गयी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार से चालक समेत चारों लोगों को कार से बाहर निकाला। एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

हाईस्पीड बीएमडब्ल्यू कार डिवाइडर से टकराई:

मामला मुंबई जिले के वर्ली का है, जहां मेला रेस्टोरेंट जंक्शन के पास एक हाईस्पीड बीएमडब्ल्यू कार डिवाइडर से टकरा गई है। घटना के बाद क्षेत्र में खलबली मच गयी। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गयी और कार से लोगों को निकाला।

ये भी पढ़ें: अमेरिका में कोरोना वायरस से 40 की मौत, ट्रंप ने उठाया ये बड़ा कदम

भयानक हादसे से हिला शहर: 15 की मौत-40 घायल, मची अफरा-तफरी

6 माह की बच्ची समेत तीन की मौत:

मिली जानकारी में मुताबिक कार में चार लोग सवार थे। कार को एक महिला चला रही थी। पुलिस ने जब सभी घायलों को कार से बाहर निकाला तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। मरने वालों में चालक महिला की छह महीने की बच्ची, 70 साल की मां और 62 साल की एक रिश्तेदार शामिल हैं। हालंकि महिला की गाल्ट गंभीर है, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला की पहचान नमिता चांद के रूप में हुई है। महिला अंधेरी की रहने वाली है।

ये भी पढ़ें: बेटीयों की विदाई के गम में बुजुर्ग दंपत्ति ने तोड़ा दम, यहां जानें पूरा मामला

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी। वहीं स्पीड ब्रेकर पर आते ही कार ने अपना संतुलन खो दिया और डिवाइडर से जा टकरा गई। मामले में डॉक्टर ने बताया कि महिला की हालत बेहद खराब है। हादसा इतना भीषण रहा कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गये। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story