फिल्म ‘सू्र्यवंशी’ में कैटरीना कैफ को लेकर रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा खुलासा

एक्शन डायरेक्टर कहे जाने वाले रोहित शेट्टी अब अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं, जिसका नाम है ‘सूर्यवंशी’। यह तो साफ था कि अक्षय कुमार लीड रोल में दिखाई देंगे, लेकिन हीरो की हीरोइन को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं।

नई दिल्ली: एक्शन डायरेक्टर कहे जाने वाले रोहित शेट्टी अब अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं, जिसका नाम है ‘सूर्यवंशी’। यह तो साफ था कि अक्षय कुमार लीड रोल में दिखाई देंगे, लेकिन हीरो की हीरोइन को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं।

अब फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने बता दिया है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के सामने कैटरीना कैफ होंगी। साथ ही उन्होंने कैटरीना को लीड हीरोइन बनाने के पीछे की वजह भी बताई है।

यह भी देखें… Priyanka Chopra Jonas के इंस्टाग्राम पर हुए 40 Million फॉलोवर्स, बनी पहली भारतीय सेलिब्रिटी

रोहित शेट्टी ने बताया कि कैटरीना का फिल्म में अच्छा किरदार है। हम दोनों ही एक-दूसरे के साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं। मगर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म हम दोनों के लिए ही बेदह उपयुक्त है। फिल्म सिंघम, सिंबा और अब सूर्यवंशी को लेकर शेट्टी ने कहा वो देसी पुलिसवालों के बारे में और बताना चाहते है।

फिल्म की स्टोरी को लेकर शेट्टी ने कहा, ‘सिंघम फ्रेंचाइजी बनाने के बाद हमने पुलिस वालों कि जिंदगी के बारे में और कुछ बताने की कोशिश की है। इसी का नतीजा है फिल्म सिंबा। पहली बार उन्होंने उनके दोनों कामों को मर्ज किया है। सिंबा और सिंघम को मिलाकर और उनमें कई सारे नए एलिमेंट जोड़कर सूर्यवंशी बनी है।

यह भी देखें… एक लाख का इनामी बदमाश सतीश मिश्रा ऐसे चढ़ा STF के हत्थे

वहीं इस फिल्म में अक्षय के साथ विलेन के किरदार में अभिनेता अभिमन्यु सिंह होंगे। अभिमन्यु पहली बार अक्षय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। अभिमन्यु को अक्षय कुमार के सामने बेहद दमदार किरदार माना जा रहा है। फिल्म के लिए अक्षय कुमार और अन्य कलाकार इन दिनों अपनी फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं।

रोहित ने अजय देवगन के साथ कॉप फ्रेंचाइजी ‘सिंघम’ की शुरुआत की थी, जो काफ़ी सफल रही है। ‘सिंघम’ सीरीज की 2 फिल्में आ चुकी हैं। पिछले साल उन्होंने रणबीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ बनाई और अब अक्षय के साथ ‘सूर्यवंशी’ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सूर्यवंशी अगले साल ईद पर रिलीज होगी और फिल्म का मुकाबला सलमान खान की फिल्म से भी हो सकता है।