×

प्रेग्नेंट हुई विद्या! ऐसी खबर, सुनते ही बॉलीवुड में मच गया हल्ला

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपने बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। विद्या ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी रचाई। दोनों अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश है। अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है। लेकिन कुछ समय से विद्या अपनी प्रेग्नेंट होने की खबरें चर्चा में हैं।

Roshni Khan
Published on: 23 April 2023 7:18 AM GMT
प्रेग्नेंट हुई विद्या! ऐसी खबर, सुनते ही बॉलीवुड में मच गया हल्ला
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपने बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। विद्या ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी रचाई। दोनों अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश है। अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है। लेकिन कुछ समय से विद्या अपनी प्रेग्नेंट होने की खबरें चर्चा में हैं।

ये भी देखें:मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, देश के इन राज्यों में होगी भारी बारिश

Image result for vidya balan

एक्ट्रेस विद्या को स्पॉट किया गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस पर उन्होंने डेनिम जैकेट को टीमअप किया है। इसी वीडियो देख लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं।

एक फैन ने लिखा- क्या विद्या प्रेग्नेंट हैं? वहीं दूसरे ने लिखा- बेबी कपूर के लिए अब इंतजार नहीं कर सकते हैं। खैर, विद्या प्रेग्नेंट हैं या नहीं ये आने वाले समय में ही पता चलेगा।

Image result for vidya balan

ये भी देखें:बेहद ताकतवर है ईडी, इनसे न टकराना, शिकंजे में चिदम्बरम

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के की खबर न फैली हो। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की भी ऐसी ही खबरें आई थीं। लेकिन ये सारी खबरे झूटी थी। गलत कैमरा एंगल की वजह से ऐसा लगा कि प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को तो बयान देना पड़ा कि प्रियंका प्रेग्नेंट नहीं हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story