×

Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim को नहीं है जरा भी तमीज, मीडिया के बारे में कहा कुछ ऐसा, यूजर्स ने लगा डाली क्लास

Saif Ali Khan Son Ibrahim: इब्राहिम अली को हाल ही में पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने मीडिया को लेकर ऐसा कुछ बोल दिया कि अब सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर क्लास लगा रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 July 2023 8:13 AM GMT
Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim को नहीं है जरा भी तमीज, मीडिया के बारे में कहा कुछ ऐसा, यूजर्स ने लगा डाली क्लास
X
Saif Ali Khan Son Ibrahim Ali Khan (Photo- Social Media)
Saif Ali Khan Son Ibrahim: बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे अक्सर किसी न किसी कारणवश खबरों में बनें रहते हैं। खासतौर पर शाहरुख खान, काजोल और सैफ अली खान के बच्चे। ये कभी पार्टी के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं, तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर। फिलहाल हम यहां जिस स्टार किड की बात कर रहें हैं वो सैफ अली खान के शहजादे इब्राहिम अली हैं। इब्राहिम अली को हाल ही में पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने मीडिया को लेकर ऐसा कुछ बोल दिया कि अब सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर क्लास लगा रहें हैं।

बीती रात पपराजी ने इब्राहिम को किया था स्पॉट

बीती रात को इब्राहिम अली खान को पपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया था, जहां वह अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी के साथ दिखाई दिए थे। इब्राहिम अली और पलक तिवारी एकसाथ मूवी डेट पर निकले थे, जिसके चलते एकबार फिर दोनों की डेटिंग की खबरों को हवा मिल चुकी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इब्राहिम और पलक की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं, और यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं।

मीडिया के मुंह पर की बेज्जती

इब्राहिम अली और पलक तिवारी का वीडियो चर्चा में बना हुआ है, इसी बीच इब्राहिम का अकेले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मीडिया के मुंह पर ही उसकी बेज्जती कर दी। दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इब्राहिम मूवी देखने के बाद निकलने रहते हैं तभी मीडिया उनकी तस्वीरें लेने के लिए टूट पड़ती है, इस दौरान वो कॉल पर बात करते रहते हैं। कॉल पर किसी से बात करते हुए इब्राहिम कहते हैं, "आजाओ आजाओ!! मीडिया भी है यहां पे, जो मेरे मुंह में एकदम घुस गई है।" इतना कहकर वो फोन कट कर देते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई इब्राहिम की क्लास

इब्राहीन अली खान का यह अंदाज लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और अब इस वीडियो पर कमेंट कर लोग इब्राहिम की जमकर क्लास लगा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "एटीट्यूड दिखा रहा है, ऐसे लोगों के पास मीडिया जाति ही क्यों है?" दूसरे ने लिखा, "ऐसे एटीट्यूड दिखा रहा जैसे अपने दम पर इतना रिच है, अगर इसके मम्मी पापा स्टार ना होते तो इसे कोई पूछता भी नहीं।" तीसरे ने लिखा, "कितना रूड है, ऐसे तैमूर भी अभी से ही इतना भाव खाता है।" एक ने तो इब्राहिम को जया बच्चन का ही टैग दे दिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story