×

Saif Ali Khan पत्नी करीना कपूर खान की इस हरकत से हैं परेशान, दी लास्ट वॉर्निंग

Saif Ali Khan: बॉलीवुड स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान अक्सर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच कपल को लेकर एक ऐसा सच सामने आया है, जिसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Ruchi Jha
Published on: 6 Sep 2023 7:59 AM GMT
Saif Ali Khan पत्नी करीना कपूर खान की इस हरकत से हैं परेशान, दी लास्ट वॉर्निंग
X
Kareena Kapoor Khan (Image Credit: Instagram)

Saif Ali Khan: बॉलीवुड के फेमस स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। जहां दोनों की प्रोफेशनल लाइफ हमेशा लाइमलाइट में रहती है, तो वहीं दोनों की पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में रहती हैं। कपल को अक्सर लंच डेट और बच्चों के साथ वेकेशन पर एंजॉय करते हुए देखा जाता है, लेकिन क्या अब सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना से परेशान आ गए हैं? आखिर वो कौन-सी हरकत है, जिसके लिए सैफ ने करीना को आखिरी वॉर्निंग तक दे डाली है?

सैफ ने दी करीना को लास्ट वॉर्निंग

दरअसल, इन दिनों करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जाने जान' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। अब ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में जब करीना पहुंची, तो उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया कि सैफ अली खान ने उन्हें लास्ट वॉर्निंग दी है। करीना ने कहा- ''मुझे सैफ ने पहले ही कह दिया था कि तुम्हें वैन में मेकअप लगाकर सेट पर जाकर डायलॉग बोलने वाला एटीड्यूड छोड़ना होगा, क्योंकि तुम विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ काम कर रही हो। वो दोनों बहुत इम्प्रोवाइज करते रहते हैं। इसलिए रोल के लिए अच्छे से तैयारी कर लो। बैकबेंचर बनना छोड़ो और आगे आकर कुछ करो। इसलिए मैं इन दोनों का काम सेट पर लगातार देखती रहती हूं।''

करीना की बात पर क्या बोले विजय वर्मा

इस इवेंट में करीना कपूर खान के साथ एक्टर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी मौजूद थे। जब विजय ने करीना की बात सुनी, तो उन्होंने कहा- ''मैं सैफ को थैंक्यू कहना चाहूंगा, क्योंकि उनकी वजह से इन्हें ये तो पता चला कि ये लड़के कौन हैं और फिर सेट पर पूंछतीं कि कौन है ये लड़का?'' सोशल मीडिया पर करीना के इस इवेंट का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी करीना कपूर खान

करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह सुजॉय घोष निर्देशित फिल्म 'जाने जान' से OTT डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में करीना के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है। फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा, करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू के साथ फिल्म 'द क्रू' में भी नजर आने वाली हैं।

वहीं, सैफ अली खान की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म 'आदिपुरुष' में देखा गया था। इस फिल्म में सैफ अली खान के किरदार को लेकर खूब विवाद हुआ था, उन्हें उनके रावण लुक के लिए लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। वहीं, आने वाले दिनों में सैफ अली खान अपनी लाडली बेटी व एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। हाल ही में, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, लेकिन फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story