×

दबंग- 3 में मुन्नी नहीं, मुन्ना होगा बदनाम, जानिए 9 साल बाद मेकर्स ने क्या किया बदलाव

सलमान की फिल्म दबंग 3 का नया गाना 'मुन्ना बदनाम हुआ' रिलीज कर दिया गया है। कंपोजर्स ने गाने के म्यूजिक में बदलाव कर उसी ट्रैक लाया है, जिस पर साल 2010  की दबंग का गाना 'मुन्नी बदनाम हुई' था।

suman
Published on: 11 Nov 2019 5:26 PM GMT
दबंग- 3 में मुन्नी नहीं, मुन्ना होगा बदनाम,  जानिए 9 साल बाद मेकर्स ने क्या किया बदलाव
X

जयपुर: सलमान की फिल्म दबंग 3 का नया गाना 'मुन्ना बदनाम हुआ' रिलीज कर दिया गया है। कंपोजर्स ने गाने के म्यूजिक में बदलाव कर उसी ट्रैक लाया है, जिस पर साल 2010 की दबंग का गाना 'मुन्नी बदनाम हुई' था।

यह पढ़ें...YouTube ने किया बड़ा बदलाव, ऐसा करने पर बंद हो सकता है आपका एकाउंट

यह गाना 4 मिनट 6 सेकंड का है। इसका ऑडियो रिलीज हो गया है, लेकिन अभी वीडियो नहीं आया है।ममता शर्मा, कमाल खान और बादशाह ने इस गाने में अपनी आवाज दी है।

2010 में रिलीज हुई फिल्म दबंग आइटम नंबर 'मुन्नी बदनाम हुई' में भी ममता शर्मा ने अपनी आवाज दी थी और दबंग 3 के इस गाने में भी फीमेल वॉइस ममता शर्मा की ही है. मुन्नी बदनाम हुई उस वक्त बहुत बड़ा हिट हुआ था और अब तकरीबन 9 साल बाद मेकर्स मुन्ना बदनाम हुआ लेकर आए हैं जो कि एक जबरदस्त पार्टी नंबर साबित हो सकता है।

यह पढ़ें... इस फिल्म पर भड़के अफगानी, कहा- अब्दाली हैं अफगान के ‘हीरो’

गाने को रिलीज किए जाने के कुछ देर के अंदर ही यूट्यूब पर इसे लाखों बार सुना जा चुका है। गाने का ऑडियो ऐसा है कि इसने फैन्स के दिलों में इसके वीडियो को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है.

suman

suman

Next Story