सुष्मिता की आर्या पर आया सलमान का दिल, खुद को नहीं रोक पाई एक्ट्रेस, दिया जवाब

सलमान खान ने सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सुष्मिता सेन तारीफ के पूल बांधते नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज ‘आर्या’ का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। नई वेब सीरीज आर्या  से सुष्मिता सेन ने वापसी  की  है

Published by suman Published: June 28, 2020 | 10:41 am

मुंबई :  सलमान खान ने सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सुष्मिता सेन तारीफ के पूल बांधते नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज ‘आर्या’ का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। नई वेब सीरीज आर्या  से सुष्मिता सेन ने वापसी  की  है जो काफी पसंद किया जा रहा है। सीरीज को रिव्यू भी बढ़िया मिले हैं और सुष्मिता की एक्टिंग ने भी सभी का दिल जीता है।

यह पढ़ें….भारी बारिश का रेड अलर्ट: इन आठ जिलों में रहना होगा सतर्क, NDRF की टीम तैनात

 

 

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने ही अंदाज में सलमान खान को शुक्रिया बोला है। सुष्मिता लिखती हैं- पहले तो मैं एक और डायलॉग जोड़ना चाहूंगी ‘हाय मेरा बच्चा’ शुक्रिया सलमान इस प्यार और तारीफ के लिए। मैं तुमसे प्यार करती हूं।

 

 

बता दें कि सलमान खान ने अपने ही स्टाइल में सुष्मिता सेन का इंडस्ट्री में फिर स्वागत किया था। सलमान  ने वीडियो के जरिए सुष्मिता की काफी तारीफ की थी। उन्होंने अपनी फिल्म के डायलॉग के जरिए यहां तक बोला था- अगर मैंने एक बार एपिसोड देखना शुरू कर दिया तो मैं सारे देखकर ही उठूंगा।

वीडियो के कैप्शन में सलमान खान ने लिखा,’स्वागत तो करो आर्या का, सुष्मिता ने शो से क्या वापसी की है। मुबारकवाद सुष्मिता और ढेर सारा प्यार!’ इस ट्वीट पर सलमान खान ट्रोल हो गए, इसलिए नहीं की उन्होंने वीडियो पोस्ट किया बल्कि इसलिए की लोग उनपर सुशांत सिंह राजपूत की मौत आरोप लगा रहे हैं।

 

 

 

यह पढ़ें….इस हॉलीवुड मॉडल और सुशांत की बोल्ड केमिस्ट्री देख सब थे हैरान, वायरल हुआ फोटोज

 

लेकिन सोशल मीडिया पर सलमान की वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिलीं। किसी ने तो एक्टर की जमकर तारीफ की तो किसी ने उन्हें निशाने पर लेने की कोशिश भी की।बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स ने भी सुष्मिता के आर्या की जमकर तारीफ की है तापसी से लेकर अनुपम खेर तक सभी ने इसे बेमिसाल बताया है।

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।