×

सलमान खान ने कटरीना कैफ से कर ली शादी!, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सलमान खान के फैंस को हमेशा उनकी की फिल्में और शादी का इंतजार रहता है। लेकिन अब सलमान की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो सलमान खान और कटरीना कैफ एक दूसरे को फूलों का माला पहना रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 9 July 2019 1:10 PM GMT
सलमान खान ने कटरीना कैफ से कर ली शादी!, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X

मुंबई: सलमान खान के फैंस को हमेशा उनकी की फिल्में और शादी का इंतजार रहता है। लेकिन अब सलमान की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो सलमान खान और कटरीना कैफ एक दूसरे को फूलों का माला पहना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कहा जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है। वैसे सलमान का नाम कई हीरोइनों के साथ जुड़ चुका है। कई हीरोइनों के साथ उनका रिलेशनशिप भी रह चुका है, लेकिन शादी के सवाल को वह टाल ही जाते हैं।

यह भी पढ़ें...जब इंग्लैंड घूमने निकले गांगुली और सिद्धू पर तान दी बंदूक, ऐसे बची दोनों की जान

आइए जानते हैं इस वीडियो की सच्चाई क्या है? हाल ही में सलमान की शादी का एक विडियो सामने आया है। इस चर्चित हो रहे वीडियो को सलमान के डिजाइनर एश्ले रिबेलो ने शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान कटरीना से शादी करते नजर आ रहे हैं और बाकी सब लोग उनपर फूलों की बारिश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

@bharat_thefilm the #wedding #scene fun doing these clothes , styled by @ashley_rebello and Alvira khan agnitotri

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on

लेकिन यह सलमान की रियल लाइफ की शादी का वीडियो नहीं है। यह वीडियो सलमान की पिछली फिल्म 'भारत' की शूटिंग के वक्त का है, जो अब सामने आया है। फैंस के लिए यह वीडियो किसी ट्रीट से कम नहीं है। लेकिन अब देखना यह होगा कि असल जिंदगी में सलमान कब शादी करेंगे।

View this post on Instagram

#UnderConstruction ?️‍♀️?? @reebokindia @reebokclassicindia @nirvairrai

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

यह भी पढ़ें...सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, जानिए क्यों 19 राज्यों के 110 ठिकानों पर मारा छापा

वैसे खुद सलमान के पिता सलीम खान भी इस मामले में अपने बेटे से हार मान चुके हैं। उन्हें भी इंतजार है कि कब उनके बेटे के सिर सेहरा सजेगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story