×

सलमान खान ने किया Bigg Boss सीजन 15 का ऐलान, ऐसे होगा सलेक्शन

बिग बॉस 14 खत्म हुआ इसी के साथ रुबीना दिलैक ने जीत का ताज अपने नाम किया। लेकिन बिग बॉस के फैन्स के लिए शो के होस्ट सलमान खान ने एक बड़ा ऐलान किया है।

Monika
Published on: 22 Feb 2021 5:52 AM GMT
सलमान खान ने किया Bigg Boss सीजन 15 का ऐलान, ऐसे होगा सलेक्शन
X
बिग बॉस 14 ग्रैंड फिनाले: सलमान खान ने की सीजन 15 की घोषणा, जल्द शुरू होगा सलेक्शन प्रोसेस

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 खत्म हुआ इसी के साथ रुबीना दिलैक ने जीत का ताज अपने नाम किया। लेकिन बिग बॉस के फैन्स के लिए शो के होस्ट सलमान खान ने एक बड़ा ऐलान किया है। सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 15 की घोषणा कर दी है।

उन्होंने बताया कि बहुत जल्द सीजन 15 का सलेक्शन प्रोसेस शुरू होने जा रहा है। इसकी घोषणा सलमान ने बिग बॉस 14 फिनाले के दौरान की थी। उनके इस ऐलान ने फैन्स को उत्साहित कर दिया है।

बिग बॉस सीजन 15 की घोषणा

सलमान ने आगे बताया कि इस बार वूट एप के जरिए ऑनलाइन रेजिस्टर किया जाएगा। जिसकी प्रक्रिया बहुत जल्द शुरू होने वाली है । सलमान के सीजन 15 का ऐलान करने के बाद से दर्शक इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि इस बार शो में कौन एंट्री ले सकता है। अगला सीजन का क्या थीम होगा ये तो कुछ दिनों बाद ही पता लगेगा। जिसका सभी को थोडा इंतज़ार करना पड़ेगा।

सीजन 15 भी होस्ट करेंगे सलमान

हाल ही में वीकेंड का वार में सलमान खान ने बताया था कि वह सीजन 15 भी होस्ट करने वाले हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज़ में कहां था की मेकर्स को उनकी फीस में भारी बढ़ोतरी करनी होगी। अब उनसे अच्छा होस्ट बिग बॉस को तो नहीं मिल सकता। जिसे जनता भी देखना पसंद करती है। अब इस नए सीजन के साथ सलमान क्या नया लेकर वापस आते हैं ये देखा बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है।

ये भी पढ़ें : नूतन का बाॅलीवुड में सफर, 70 से अधिक फिल्मों में किया काम, ऐसे बनी टॉप एक्ट्रेस

बिग बॉस 14

बिग बॉस 14 इतना सफल साबित नहीं हो पाया। कहने को तो इस सीजन में कई ट्विस्ट आए लेकिन फिर भी शो में कुछ ख़ास बदलाब नहीं दिखा। बोरियत फिनाले तक ही जारी रहा। जिसके चलते मेकर्स की अब टेंशन भी बढ़ गई हैं कि इस बार का सीजन वह कैसे बेहतर बना पाएंगे।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 14 Winner: हो गया एलान, रुबीना बनीं शो की विजेता

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story