×

Kisi ka Bhai kisi ki Jaan: सलमान खान की फिल्म का मजेदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज, क्या आपने देखा

Kisi ka Bhai kisi ki Jaan Dialogue Promo: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान अपनी मच अवेटेड फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 April 2023 1:36 PM GMT
Kisi ka Bhai kisi ki Jaan: सलमान खान की फिल्म का मजेदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज, क्या आपने देखा
X
Salman Khan Film Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan (Photo- Social Media)
Kisi ka Bhai kisi ki Jaan Dialogue Promo: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान अपनी मच अवेटेड फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सिर्फ दो दिन बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने के लिए तैयार है। हालांकि मेकर्स और फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है, जहां फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुटी हुई है, वहीं मेकर्स भी आए दिन फिल्म से कुछ न कुछ जारी कर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने में लगे हुए हैं।

फिल्म का नया डायलॉग प्रोमो किया जारी

आज मेकर्स ने फिल्म का नया डायलॉग प्रोमो जारी किया है, जो बेहद मजेदार है। सामने आए इस डायलॉग प्रोमो में सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल मजेदार डायलॉग बोलते नजर आ रहें हैं, वहीं इसमें सलमान का जबरदस्त एक्शन भी दिखाई दे रहा है।
देखें प्रोमो -

बीते दिन रिलीज हुआ था फिल्म का नया गाना

"किसी का भाई किसी की जान" फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अब तो टिकट की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है, तो फिर इंतजार किस बात का जल्द ही भाईजान की इस फिल्म का आनंद लेने के लिए अपनी टिकट बुक कर लीजिए। फिलहाल हम आपको बता दें कि "किसी का भाई किसी की जान" फिल्म में कई गाने हैं जो लगातार मेकर्स रिलीज कर रहें हैं। अभी बीते दिन भी एक नया मस्ती से भरपूर गाना रिलीज किया गया, जिसका नाम "लेट्स डांस छोटू मोटू" है। दिलचस्प बात तो यह है कि इस गाने में रैपर हनी भी नजर आ रहें हैं।

"किसी का भाई किसी की जान" स्टार कास्ट

सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो एक्शन और रोमांस से भरपूर है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जगपति बाबू और वेंकटेश जैसे शानदार कलाकार अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे। सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस और फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म आज से सिर्फ 2 दिन बाद यानी कि 21 अप्रैल को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story