×

Salman Khan Film: बस एक हफ्ता, फिर होगा बड़े पर्दे पर धमाका, क्या आपने देखा सलमान की फिल्म का नया धांसू पोस्टर

Salman Khan Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर आ रहें हैं ऐसे में उनकी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 April 2023 10:54 AM GMT (Updated on: 14 April 2023 11:12 AM GMT)
Salman Khan Film: बस एक हफ्ता, फिर होगा बड़े पर्दे पर धमाका, क्या आपने देखा सलमान की फिल्म का नया धांसू पोस्टर
X
Salman Khan Film Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan (Photo- Social Media)
Salman Khan Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर आ रहें हैं ऐसे में उनकी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। वहीं फिल्म की टीम जोरों शोरों से फिल्म का प्रमोशन कर रही है, हाल ही में फिल्म की टीम कॉमेडियन कपिल शर्मा के सेट पर भी पहुंचीं थीं।

सलमान ने जारी किया फिल्म का नया पोस्टर

भाईजान भी बहुत ही तेजी के साथ अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहें हैं, आज उन्होंने अपनी इस फिल्म का नया पोस्टर रिवील किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है।
बॉलीवुड भाईजान भी बहुत ही तेजी के साथ अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहें हैं, आज उन्होंने अपनी इस फिल्म का नया पोस्टर रिवील किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी हुई है। पोस्टर जारी करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, "रिलीज होने में सिर्फ एक हफ्ते बचे हैं।"
देखें पोस्टर -

पोस्टर में भाईजान की दिखी शानदार झलक

सलमान खान द्वारा जारी किए गए नए पोस्टर की बात करें तो उसमें भाईजान का एकदम धांसू लुक में नजर आ रहें हैं। यलो कलर के शर्ट में भाईजान हाथ जोड़े हुए बेहद ही कमाल के लग रहें हैं।

फिल्म के ट्रेलर और गानों को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया

"किसी का भाई किसी की जान" का ट्रेलर 10 अप्रैल को जारी किया गया था, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं ट्रेलर से पहले फिल्म के 5 गाने रिलीज हुई थे, जो पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं और दर्शक उसपर जमकर रील्स बना रहें हैं।

सलमान खान फिल्म "किसी का भाई किसी की जान"

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जब भी किसी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करते हैं तो लोगों में एक अलग ही क्रेज रहता है। सलमान अब चार साल बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देने जा रहें हैं ऐसे में फैंस की उत्सुकता देखते बन रही है। हर कोई ईद का इंतजार कर रहा है क्योंकि उसी दिन "किसी का भाई किसी की जान" सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जगपति बाबू और वेंकटेश जैसे कलाकार हैं। अब उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दीजिए, क्योंकि अब एक हफ्ते बाद भाईजान बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story