×

ये क्या! तो कहां रहेंगे सलमान, छूटेगा वर्षों पुराना आशियाना

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान मुंबई के बांद्रा में रहते हैं। वैसे सलमान के हर फैन को ये बात तो पता ही होगी। लेकिन इस बीच सूत्रों से जानकारी मिली है कि सलमान बांद्रा में अपने गैलेक्सी अपॉर्टमेंट को छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हो सकते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 5 Aug 2023 6:59 AM GMT
ये  क्या! तो कहां रहेंगे सलमान, छूटेगा वर्षों पुराना आशियाना
X
salman khan

नई दिल्ली : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान मुंबई के बांद्रा में रहते हैं। वैसे सलमान के हर फैन को ये बात तो पता ही होगी। लेकिन इस बीच सूत्रों से जानकारी मिली है कि सलमान बांद्रा में अपने गैलेक्सी अपॉर्टमेंट को छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हो सकते हैं। जीं हां उनका नया घर बांद्रा के चिंबई में बन रहा है और उनके इस घर में काम भी शुरू हो चुका है।

यह भी देखें... भौकाली नाई! करोड़ों की रखते हैं कारें, अंबानी जैसी इनकी लाइफ

सलमान का आशियाना

सूत्रों से मिला जानकारी के अनुसार, सलमान खान को हाल ही में बांद्रा के चिंबई इलाके में देखा गया था, जहां वे साइट का जायजा लेने आए थे। वे बीते कई दिनों से अपने लिए एक अच्छी जगह तलाश कर रहे थे।

सलमान खान

मिली रिपोर्ट के अनुसार, सलमान के पिता सलीम और मां सलमा खान ने सन् 2011 में 4,000 स्कवायर फीट प्रॉपर्टी खरीदी थी। इस प्रॉपर्टी की कीमत लगभग 14.4 करोड़ रुपये है। उन्होंने बीएमसी में जो नक्शा पास होने के लिए जमा करवाया है, उसके हिसाब से सलमान और उनका परिवार यहां पर ग्राउंड प्लस फाइव स्टोरी बिल्डिंग बनाना चाहता है।

घर के इस नक्शे में बीएमसी से जो इजाजत मांगी गई उसमें ये बताया गया है कि ग्राउंड फ्लोर पर फैमिली रूम, पैंट्री और एंट्रेंस लॉबी होगी। उसके ऊपर की 5 मंजिलों में हर फ्लोर पर 2 बेडरूम होंगे। इसी के साथ बेसमेंट में पार्किंग के लिए 16-16 कारें खड़ी करने की जगह होगी।

आपको बता दें कि सलमान खान बहुत जल्द 'दबंग 3' में नजर आने वाले हैं। इसी के साथ उनकी एक और फिल्म राधे भी आने वाली है।

दबंग 3

यह भी देखें... सरकार का बड़ा ऐलान! बिजली उपभोक्ताओं के लिए आया नया प्लान

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story