×

Salman Khan: सलमान खान की एक झलक देखने के लिए एयरपोर्ट पर टूट पड़े फैंस, भाईजान ने भी दिखाया फुल स्वैग

Salman Khan: बॉलीवुड दबंग खान भाईजान का जलवा बरकरार रहता है। भाईजान के स्वैग की पूरी दुनिया ही दीवानी है, उनका क्रेज फैंस के बीच जबरदस्त देखने को मिलता है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Jun 2023 7:00 AM GMT
Salman Khan: सलमान खान की एक झलक देखने के लिए एयरपोर्ट पर टूट पड़े फैंस, भाईजान ने भी दिखाया फुल स्वैग
X
Salman Khan (Photo- Social Media)
Salman Khan: बॉलीवुड दबंग खान भाईजान का जलवा बरकरार रहता है। भाईजान के स्वैग की पूरी दुनिया ही दीवानी है, उनका क्रेज फैंस के बीच जबरदस्त देखने को मिलता है। भाईजान जहां भी जाते हैं उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बुरी तरह टूट उड़ते है, हाल ही में एयरपोर्ट पर भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

एयरपोर्ट पर सलमान की एक झलक देखने के लिए उमड़ी भीड़

सलमान खान इन दिनों अपने आने वाले शो "बिग बॉस ओटीटी 2" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं, यह शो जल्द ही शुरू होने जा रहा है, और इसी बीच सलमान खान को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां भाईजान अपना फुल स्वैग दिखाते आए नजर। वहीं एयरपोर्ट पर सलमान की एक झलक देखने के लिए फैंस पागलों की तरह टूट पड़े।

टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आए सलमान खान

सलमान खान के एयरपोर्ट स्पॉटिंग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसपर फैंस तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान चारों ओर कड़ी सिक्योरिटी से घिरे हुए हैं, वहीं फैंस उनकी झलक को अपने मोबाइल फोन में कैद करने में लगे हुए हैं और साथ ही दूर से सेल्फी भी ले रहीं हैं। सलमान खान के साथ ही शेरा भी नजर आ रहें हैं।

स्वैग देख फिसला फैंस का दिल

भाईजान का स्वैग उनके फैंस को बेहद पसंद आता है, वहीं इस वीडियो में भी सलमान का अंदाज देख फैंस भाईजान की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। सलमान खान के साथ ही अपना लुक भी बेहद कूल रखा है। एक फैन ने लिखा, "लग रहा शेर चल रहा है।"

टाइगर 3 के सेट से लीक हुआ था वीडियो

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं, हाल ही में वह अपनी फिल्म "टाइगर 3" की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे, वहीं सेट से एक वीडियो भी लीक हुआ था, जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान दोनों नजर आ रहे थे। बता दें कि सलमान खान की फिल्म "टाइगर 3" में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे, जिसमें कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story