×

Salman Khan: मिली धमकियों के बीच इस शख्स से मिलने पहुंचें सलमान, वायरल हुई फोटो

Salman Khan: इन दिनों सलमान खान काफी सुर्खियों में है। कभी अपनी फिल्म को लेकर तो, कभी मिल रही धमकियों को लेकर, लेकिन इन सब के बीच सलमान खान एक खास शख्स से मिलने पहुंचे हैं, जिसकी तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 12 April 2023 7:54 AM GMT
Salman Khan: मिली धमकियों के बीच इस शख्स से मिलने पहुंचें सलमान, वायरल हुई फोटो
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में रहते हैं। काफी समय से सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे, तो वहीं अब हाल-फिलहाल में उन्हें एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं इस तस्वीर में क्या खास है।

सलमान खान ने शेयर की अपनी तस्वीर

दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान ब्लैक शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, इस तस्वीर के बैकग्राउंड की बात करें तो यह पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट का बैकग्राउंड है, जहां सलमान खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, ''अभी कपल शर्मा शो खत्म किया है।''

ट्रेलर लॉन्च के बाद कपिल के शो में नजर आएंगे सलमान

इस तस्वीर को देखकर एक बात तो आप समझ ही गए होंगे कि सलमान खान बहुत जल्द 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले है। इससे पहले भी कई बार सलमान खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस शो का हिस्सा बन चुके हैं। बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन अभी पिछले साल सितंबर में ही लॉन्च किया गया था, जिसमें अब तक कई बड़े सेलेब्स आ चुके हैं।

कब रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। वहीं, इसके बाद सलमान ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल अप्रैल में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसके अलावा, एक्टर ‘कभी ईद कभी दीवाली’ पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी हैं। सलमान की ‘नो एंट्री 2’ के भी इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने की संभावना है। इसके अलावा, वह चिरंजीवी के 'गॉडफादर' में भी एक विशेष भूमिका निभाएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story