×

Filmfare Awards 2023: फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में भाईजान लगाएंगे अपने डांस का तड़का, यहां देखें एक छोटी सी झलक

Salman Khan at Filmfare Awards: साल का सबसे चर्चित अवॉर्ड्स फंक्शंस में से एक फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन गुरुवार को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुआ, जहां बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों में शिरकत की।

Shivani Tiwari
Published on: 29 April 2023 6:45 AM GMT
Filmfare Awards 2023: फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में भाईजान लगाएंगे अपने डांस का तड़का, यहां देखें एक छोटी सी झलक
X
Salman Khan at Filmfare Awards (Photo- Social Media)
Salman Khan at Filmfare Awards: साल का सबसे चर्चित अवॉर्ड्स फंक्शंस में से एक फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन गुरुवार को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुआ, जहां बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों में शिरकत की। सितारों से सजी यह शाम बेहद ही ग्लैमरस और हॉटनेस से भरपूर रही। इस अवॉर्ड्स इवेंट में किसी ने जहां अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा दिए तो वहीं किसी ने अपने हुस्न की बिजलियां गिराई।

सलमान खान ने दिखाई फिल्मफेयर की छोटी सी झलक

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी फिल्मफेयर अवार्ड्स का हिस्सा बनें। उन्होंने सिर्फ शो को होस्ट ही नहीं किया, बल्कि डांस फ्लोर पर अपनी जबरदस्त परफॉर्मेस भी दी। अभिनेता ने अभी कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म फेयर अवॉर्ड्स की एक छोटी सी झलक शेयर की है, जिसमें भाईजान की खास परफॉर्मेस की झलक देखने को मिल रही है।

इस वीडियो को शेयर कर सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, "मुझे 68 hyundai फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में देखिए आज रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर।"

जानें कब और कहां देख सकते हैं पूरा फिल्मफेयर अवार्ड्स

68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन बीती शाम जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुआ था, जहां बहुत से सितारों ने अवॉर्ड झटके। अवॉर्ड्स किसे और किसके लिए मिला, यह सबको तो पता चल गया है, लेकिन इस दौरान उनके फेवरेट सितारों का रिएक्शन क्या था, और कौन से सितारों ने परफॉर्मेस दी, यह सब देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं ऐसे में हम आपको बता दें कि अब आप लोग इसे 28 अप्रैल यानी कि आज रात नौ बजे कलर्स पर देख सकते हैं और साथ ही filmfare awards जियो-सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। मतलब की दर्शकों के पास दो ऑप्शन है, जिसे टीवी में देखना हो वह टीवी पर देख सकता है और साथ ही साथ पूरे फिल्मफेयर अवार्ड्स को मोबाइल पर भी देखा जा सकता है।

सलमान खान के डांस के लिए एक्साइटेड हुए फैंस

फिल्मफेयर अवार्ड्स शो में खूब धामल मचने वाला है, यानी कि आज रात दर्शकों का जमकर मनोरंजन होगा। जी हां!! क्योंकि सितारों से सजी शाम खास तो होती ही है, ऐसे में अवॉर्ड शो में एक से एक धांसू परफॉर्मेस देखने को मिलेंगे, खूब मजाक मस्ती होगी और सबसे दिलचस्प बात सलमान खान भी अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के गाने पर डांस करते दिखाई देंगे। भाईजान द्वारा शेयर किया गया क्लिप देख फैंस एक्साइटेड हो गए हैं और कमेंट बॉक्स में शो को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story