×

Salman Khan: कौन हैं 'Addu' जिसकी तस्वीर शेयर कर सलमान ने लिखा इमोशनल नोट

Salman Khan: सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक महिला की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। आइए जानते हैं कौन है ये महिला?

Ruchi Jha
Published on: 3 May 2023 9:19 AM GMT
Salman Khan: कौन हैं Addu जिसकी तस्वीर शेयर कर सलमान ने लिखा इमोशनल नोट
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan: भाईजान सलमान खान इन दिनों खूब सुर्खियों में है। पहले वह अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बने हुए थे और अब वह इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन सब के बीच सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह उन्होंने एक महिला की तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल भरा नोट लिखा है। आइए जानते हैं कौन है ये महिला, जिसके लिए सलमान ने इतना भावुक पोस्ट शेयर किया है।

सलमान ने लिखा इमोशनल नोट

दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक महिला की तस्वीर शेयर की है। सलमान की पोस्ट के अनुसार इस महिला का निधन हो चुका है। महिला को श्रद्धांजलि देते हुए सलमान खान ने ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी प्यारी अद्दू, उस प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया, जो आपने मुझे दिया, जब मैं बड़ा हो रहा था। आपके लिए बहुत सारा प्यार, रेस्ट इन पीस मेरी प्यारी अद्दू।' सलमान के इस नोट से यह तो पक्का है कि सलमान खान के साथ इस महिला का गहरा रिश्ता था।

कौन है अद्दू?

सलमान खान ने अपनी इस पोस्ट में इस बात का कोई जिक्र नहीं किया है कि अद्दू कौन है और वह सलमान खान की क्या लगती थीं, लेकिन सलमान खान के इस पोस्ट ने फैंस के मन में सवाल खड़े कर दिए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और कोई तो इस महिला को सलमान खान केयर टेकर बता रहा है। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आखिर ये अद्दू है कौन?' तो किसी ने कमेंट किया, 'लगता है सलमान खान की केयर टेकर थीं, बचपन में।' तो किसी ने लिखा, 'सलमान खान नैनी थी शायद।' हालांकि, यह तो सलमान खान ही बता सकते हैं कि आखिर यह महिला कौन थीं?

पिता बनना चाहते हैं सलमान खान

बता दें कि अपने हालिया इंटरव्यू में सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया था कि वह पिता बनना चाहते हैं। उन्हें बच्चों से बहुत प्यार है और वह भी फिल्ममेकर करण जौहर की तरह ही पिता बनने के बारे में सोच रहे थे, लेकिन अब यह नियम इंडिया में है नहीं। इसी के साथ सलमान खान यह भी खुलासा किया था कि उनके परिवार वाले उन पर शादी का दबाव बना रहे हैं और अगर लड़की मिलती है, तो वह शादी जरूर करना चाहेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story