×

सलमान के घोड़े ने कर ली घास से दोस्ती, अब दबंग खान ब्रेकफास्ट में लें रहे इसका स्वाद, VIDEO

बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों तीन हफ्तों से अपने पनवेल वाले फार्महाउस में हैं। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन से पहले ही सलमान अपनी फैमिली के साथ कुछ वक्त लिए फार्महाउस गए थे।  अपनी हर एक्टिविटी इस बीच सलमान खान शेयर कर करते  एक वीडियो शेयर किया है

suman
Published on: 12 April 2020 5:32 AM GMT
सलमान के घोड़े ने कर ली घास से दोस्ती, अब दबंग खान ब्रेकफास्ट में लें रहे इसका स्वाद, VIDEO
X

मुंबई बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों तीन हफ्तों से अपने पनवेल वाले फार्महाउस में हैं। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन से पहले ही सलमान अपनी फैमिली के साथ कुछ वक्त लिए फार्महाउस गए थे।अपनी हर एक्टिविटी इस बीच सलमान खान शेयर कर करते एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने ही घोड़े की घास खा रहे हैं। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। सलमान इसमें अपने घोड़े के साथ नजर आ रहे हैं। वह घोड़े को घास खिलाते-खिलाते खुद उसकी घास खा लाते हैं। सलमान काफी देर तक घास को चबा रहे हैं।

खान शेयर कर करते एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने ही घोड़े की घास खा रहे हैं। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। सलमान इसमें अपने घोड़े के साथ नजर आ रहे हैं। वह घोड़े को घास खिलाते-खिलाते खुद उसकी घास खा लाते हैं। सलमान काफी देर तक घास को चबा रहे हैं।

यह पढ़ें...कंफर्म: इस साल सलमान खान ईद पर नहीं देंगे ईदी, फैंस में छाई मायूसी

सलमान खान ने वीडियो में ग्रे कलर की टी शर्ट पहनी हुई है। खबर लिखे जाने तक सलमान खान की इस वीडियो को 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो के साथ सलमान खान ने लिखा- अपने प्यार के साथ नाश्ता।

बता दे, इससे पहले सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने छोटे भाई व एक्टर सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के साथ नजर आ रहे हैं। सलमान ने बताया कि वो यहां कुछ दिनों के लिए आए थे और अब यहीं हैं। सलमान और निर्वान ने बताया कि वो दोनों तीन हफ्ते से यहां हैं और उन दोनों ने ही पिछले तीन हफ्ते से अपने पिता को नहीं देखा। हमारे पिता घर पर अकेले हैं। सलमान खान ने रात करीब 1 बजे यह वीडियो पोस्ट किया।

यह पढ़ें...बिग बी ने इस जोक से की चीन के राष्ट्रपति की खिंचाई, जानिए फिर बाद में…

इस वक्त सलमान खान अपने फार्महाउस पर है और उनके पिता सलीम खान बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में ही है। ऐसे में सलमान, सलीम खान को लेकर चिंतित भी हैं क्योंकि वो अपार्टमेंट में अकेले हैं। अब हाल ही में सलीम खान ने खुलासा किया है कि इस मुश्किल वक्त में आखिर वो कैसे अपने बेटे सलमान खान और परिवार से जुड़े हुए हैं। सलीम खान बताते हैं, 'सलमान खान और निर्वाण यहां मेरे पास नहीं आ सकते हैं। वो लोग पनवेल में हैं। जब उनको आने का मौका मिलेगा वो आएंगे। हम इस वक्त में वीडियो कॉल के जरिए एक-दूसरे को देखते हैं और जुड़े हैं।'

suman

suman

Next Story