सलमान की दुल्हनिया बनेगी 32 साल की ये हसीना, जाने पूरा मामला

वीर मूवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान का सलमान खान के साथ एक खास कनेक्शन हैं। सलमान खान ही उन्हें बॉलीवुड में लेकर आए थे।

मुंबई: वीर मूवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान का सलमान खान के साथ एक खास कनेक्शन हैं। सलमान खान ही उन्हें बॉलीवुड में लेकर आए थे। इसके अलावा जरीन की फिटनेस ट्रेनिंग में भी सलमान ने काफी मदद की थी। लेकिन अब जरीन ने उनके बारे में ऐसी बात कही है कि वह सुनेंगे तो हैरान ही रह जाएंगे। जरीन ने एक इंटरव्यू में अपनी ये इच्छा जाहिर की।

ये भी देखें:नई सरकार बनते ही चंद्रबाबू नायडू को घर खाली करने का आदेश, पढ़ें पूरी खबर

एक बातचीत में जरीन से पूछा गया कि अगर उन्हें अपने बारे में कोई अफवाह उड़ानी हो तो वह क्या होगी। इस पर जरीन ने बड़ा ही मजेदार सा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि, वह चाहती हैं कि सलमान और उनकी(जरीन) शादी की अफवाह उड़े। जरीन का जवाब था, “एक मजेदार अफवाह जो मैं अपने बारे में उड़ाना चाहूंगी वो ये होगी कि सलमान खान मुझसे शादी कर रहे हैं।”

आपको बता दें कि जरीन की शक्ल कटरीना से मेल खाने के चक्कर में कई बार ये अफवाहें उड़ी थीं कि कटरीना से ब्रेकअप के बाद सलमान ने जरीन को डेट किया। लेकिन इन खबरों में कभी कोई मजबूती नजर नहीं आई। हां प्रोफेशनल फ्रंट पर सलमान ने जरीन की काफी मदद की।

ये भी देखें:अरुण जेटली की हालत अभी भी नाजुक, दुआओं का सिलसिला जारी

दबंग खान की बात करें तो फिलहाल वह ‘दबंग-3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ पर काम शुरू करेंगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी।