×

नई सरकार बनते ही चंद्रबाबू नायडू को घर खाली करने का आदेश, पढ़ें पूरी खबर

आंध्र प्रदेश के बाढ़ की वजह से अधिकारियों ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री एन। चंद्रबाबू नायडू को कृष्णा नदी के तट पर स्थित घर को खाली करने के लिए नोटिस दिया है। बाढ़ की वजह से कृष्णा नदी का पानी बढ़ गया है और जिस वजह से लोगों के घरों में पानी जाने की आशंका है।

Roshni Khan
Published on: 18 Aug 2019 5:03 AM GMT
नई सरकार बनते ही चंद्रबाबू नायडू को घर खाली करने का आदेश, पढ़ें पूरी खबर
X

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के बाढ़ की वजह से अधिकारियों ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री एन। चंद्रबाबू नायडू को कृष्णा नदी के तट पर स्थित घर को खाली करने के लिए नोटिस दिया है। बाढ़ की वजह से कृष्णा नदी का पानी बढ़ गया है और जिस वजह से लोगों के घरों में पानी जाने की आशंका है। अधिकारियों ने निवासियों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए कहा है। अधिकारियों ने कहा कि जानमाल के नुकसान को रोकने के लिए 32 घरों को नोटिस दिए गए।

ये भी देखें:गडकरी की अफसरों को हिदायत, 8 दिन में नहीं किया काम तो हो जायेगी धुलाई

आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रबाबू नायडू और उनके परिवार के सदस्य कुछ दिन पहले घर से चले गए थे। हालांकि नायडू के घर पर कोई भी नहीं था, इसलिए उन्दावल्ली ग्राम राजस्व अधिकारी (वीआरओ) ने इसके प्रवेश द्वार पर नोटिस चिपका दिया।

वैसे तो, सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेताओं का आरोप है कि नायडू बाढ़ शुरू होने के बाद से हैदराबाद भाग गए हैं। इससे पहले शुक्रवार को नायडू ने घर के ऊपर ड्रोन के मंडराते देखे जाने के बाद आरोप लगाया कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। टीडीपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर दावा किया कि ड्रोन उनके पार्टी प्रमुख के घर की तस्वीरें ले रहा था।

ये भी देखें:इन ग्रहों की स्थिति से प्रेम विवाह होते हैं असफल, कहीं आपकी कुंडली में तो नहीं ये पापयोग

जल संसाधन मंत्री पी। अनिल कुमार ने हालांकि स्पष्ट किया कि जल संसाधन विभाग के जरिए बढ़े जल स्तर का दृश्य लेने और बाढ़ की स्थिति की निगरानी के लिए ड्रोन तैनात किया गया था।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story