लॉकडाउन में सलमान खान, फार्म हाउस में इस एक्ट्रेस के साथ ऐसे बिता रहे हैं समय

सलमान खान की  तो उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। यही वजह है कि उनकी कोई भी फिल्म हो उसकी पहले से ही चर्चा शुरू हो जाती है। सलमान खान अभी अपनी अगली फिल्म राधे की शूटिंग में बिजी हैं।

Published by suman Published: March 26, 2020 | 9:23 pm

मुंबई:  पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में बॉलीवुड के सितारे भी घरों में बंद है, लेकिन इस बंदी को भी वो अपने तरीके से एंज्वॉय कर रहे हैं। और फैंस से अपना तरीका शेयर कर रहे हैं।अगर बात करें  सलमान खान की  तो उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। यही वजह है कि उनकी कोई भी फिल्म हो उसकी पहले से ही चर्चा शुरू हो जाती है। सलमान खान अभी अपनी अगली फिल्म राधे की शूटिंग में बिजी हैं। प्रभुदेवा की इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे। कोरोना वायरस को देखते हुए अभी सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है।

 

यह पढ़ें…सुनील ग्रोवर ने शेयर किया ऐसा मीम, देखकर लोग हो जाएंगे लॉकडाउन…

 

 

ऐसे में सलमान खान की फिल्म राधे की भी शूटिंग रुक गई है और सलमान खान अभी अपने गैलेक्स अपार्टमेंट से दूर पनवेल स्थित फार्म हाउस पहुंच गए हैं। यहां सलमान खान क्वारनटाइन का आनंद ले रहे हैं। सलमान खान के साथ यहां उनकी बहन अर्पिता और आयुष शर्मा हैं। सलमान खान पूरा समय अभी अपने परिवार को देना चाहते हैं और ये फार्म हाउस उनका काफी पसंदीदा भी है।

 

यह पढ़ें…एक्ट्रेस निम्मी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

ttps://www.instagram.com/p/B95Pg0-lI6d/

https://www.instagram.com/beingsalmankhan/
सलमान खान के साथ इस दौरान किक और रेस 3 की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी हैं। दरअसल जैकलीन फर्नांडीस एक नए म्यूजिक वीडियो गेंदा फूल में नजर आई हैं। इसी संदर्भ में जैकलीन ने बादशाह को वीडियो कॉल की थी, जिसमें पीछे सलमान खान भी नजर आए हैं।बादशाह के इस नए गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. पिछले महीने तक सलमान खान राधे फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन जैसे ही फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगाई तो सलमान खान अपने फार्म हाउस चले गए थे। जनता कर्फ्यू के दौरान उनके पिता सलीम खान गैलेक्सी अपार्टमेंट पर अकेले नजर आए थे। सलमान खान का ये फार्म हाउस काफी बड़ा है और यहां ताजी सब्जियां तक मौजूद होती हैं। वहीं, सलमान के लिए इसमें एक जिम भी है। जिससे वह खुद को फिट रखते हैं।