जल्द रिलीज होगा सलमान का गाना ‘तेरे बिना’, साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस

कोरोना की वजह से देश भर लॉकडाउन चल रहा है। लोग अपने घरों में बंद हैं। लेकिन इस दौरान बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान लोगों की मदद करने के साथ-साथ इंटरटेनमेंट का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं।

मुंबई: कोरोना की वजह से देश भर लॉकडाउन चल रहा है। लोग अपने घरों में बंद हैं। लेकिन इस दौरान बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान लोगों की मदद करने के साथ-साथ इंटरटेनमेंट का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दर्दनाक हादसा: साइकिल पर परिवार के साथ छत्तीसगढ़ जा रहा था मजदूर, हादसे में गई जान

बीते दिनों सलमान खान ने लोगों को घरों में रहने, स्वस्थ रहने और प्यार फैलाने के लिए ‘प्यार करोना’ सॉन्ग गाया था। जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया। अब बॉलीवुड के भाई जान अपना नया गाना ‘तेरे बिना’ को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि इस गाने में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। इन दिनों जैकलीन, वलूशा डीसूजा और आयुष शर्मा सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में रुके हुए हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना से हुई थी कॉन्स्टेबल की मौत, अब पत्नी और 3 साल का बेटा भी संक्रमित

सॉन्ग ‘तेरे बिना’ को बिना को भी सलमान खान ने खुद अपनी आवाज दी है। जल्द ही इस गाने का टीजर आने वाला है। इस गाने को लेकर सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान एक इंटरव्यू दिया था, जिसको सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

@jacquelinef143 @waluschaa

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

…गाना मेरे जेहन में था

सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि एक गाना मेरे जेहन में था। मैंने सोचा कि इस समय में गाने को रिलीज कर ही देते हैं। मेरी बिल्डिंग गैलेक्सी के अंदर मेरे एक बचपन का दोस्त रहता है। जब उन्होंने यह सॉन्ग सुनाया, मुझे बहुत पसंद आया। ये गाना ऐसा है कि, जो किसी फिल्म में फिट नहीं हो रह था। इसलिए मैंने सोचा कि इस गाने को यही पर रिलीज कर देते हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना का कहर: ऐक्शन में मोदी सरकार, शाह ने एम्स के डायरेक्टर को भेजा अहमदाबाद

वहीं इस इंटरव्यू में जैकलीन ने कहा कि जहां ऐसे शूट के लिए तमाम लाइट, मैकअप और बाकी की चीजों के लिए लोगों की जरूरत होती थी, वहीं यहां केवल तीन लोगों ने सारा काम कर लिया।

सलमान खान ने कहा कि इस गाने को शूट करने में लगभग 4 दिन लगे, फिर भी, हमने अभी तक इस प्रोपर्टी का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया है, इसके चलते मुझे इसे प्रिजेंट करने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें: कोरोना: विदेशों में फंसे 103 महिलाओं समेत 698 भारतीयों को वापस लाएगा INS जलश्व