×

कोरोना का कहर: ऐक्शन में मोदी सरकार, शाह ने एम्स के डायरेक्टर को भेजा अहमदाबाद

गुजरात में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। वहीं अहमदाबाद में कोरोना से एक दिन में 24 लोगों की मौत के बाद केंद्र सरकार एक्शन में आ गई है।

Ashiki
Published on: 9 May 2020 3:23 AM GMT
कोरोना का कहर: ऐक्शन में मोदी सरकार, शाह ने एम्स के डायरेक्टर को भेजा अहमदाबाद
X

नई दिल्ली: गुजरात में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। वहीं अहमदाबाद में कोरोना से एक दिन में 24 लोगों की मौत के बाद केंद्र सरकार एक्शन में आ गई है। गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली एम्स के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया और डॉ मनीष सुर्जा को अहमदाबाद भेजा है। दोनो डॉक्टरों को भारतीय वायुसेना के एक विशेष विमान से अहमदाबाद ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना: विदेशों में फंसे 103 महिलाओं समेत 698 भारतीयों को वापस लाएगा INS जलश्व

बीते 24 घंटे में गुजरात में कोरोना वायरस के 390 नए केस सामने आये, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 7,403 हो गयी। इस बीच प्रमुख सचिव जयंती रवि ने बताया कि राज्य में पिछले 24 घंटे में 24 लोगों की मौत से मृतकों की संख्या भी बढ़कर 449 हो गई।

ये भी पढ़ें: यहां खुले सरकारी स्कूलः लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, खतरे में डाली बच्चों की जान

जयंती रवि ने बताया कि दौरान 163 मरीजों को ठीक होने बाद अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई है। गुजरात में अब तक 1,872 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं। वहीं 5,082 लोगों का इलाज अभी चल रहा है।

बता दें कि डॉ रणदीप गुलेरिया और डॉ मनीष सुर्जा जिन्हे गुजरात भेजा गया है, दोनों सिविल अस्पताल और एसवीपी अस्पताल का दौरा करेंगे। साथ ही डॉक्टर्स को हालात पर काबू पाने को लेकर गाइड करेंगे।

ये भी पढ़ें: देश के खिलाफ पाक की साजिश! मोस्टवांटेड गैंगस्टर अरेस्ट, खतरनाक हथियार बरामद

यूपी में दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री, लॉकडाउन के बीच शुरू हुआ काम

महाराष्ट्र में बड़ा फैसला: हटाए गए BMC कमिश्नर, इस अफसर को मिली जिम्मेदारी

Ashiki

Ashiki

Next Story